script

भाजपा प्रत्याशी ने रालोद मुखिया अजीत सिंह के बारे में कही ऐसी बात, चारों तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 23, 2019 02:03:04 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-डॉ संजीव बालियान ने अपने रालोद मुखिया का नाम लिए बिना ही निशाना साधा
-भाजपा संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ तीन विधायक व पूर्व विधायक भी शामिल रहे

मुजफ्फरनगर। जनपद में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के लोकसभा संचालन कार्यालय का उद्घाटन किया गया। महावीर चौक पर स्थित एक मार्केट में चुनाव कार्यालय का हवन पूजन के साथ उद्घाटन किया गया। जिसमें जनपद के भाजपा संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ तीन विधायक व पूर्व विधायक भी शामिल रहे।
यह भी पढ़ें

टिकट की घोषणा होते ही भाजपा में बगावत, प्रत्याशी के ऐलान पर सड़क पर उतरे पार्टी कार्यकर्ताटिकट की घोषणा

कार्यालय के उद्घाटन के बाद भाजपा प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने अपने प्रतिद्वंदी गठबंधन प्रत्याशी और रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह का नाम लिए बिना ही निशाना साधा।

इस दौरान बालियान ने कहा कि हिंदू धर्म में शुभ कार्यों की शुरुआत कहीं ना कहीं हवन पूजन और देवी देवताओं के दर्शन से होती है। हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाकुंभरी देवी के दर्शन से चुनाव प्रचार का शुभारंभ कर रहेे हैं। वहीं हमने भी हवन पूजन के साथ कार्यालय का उद्घाटन किया है। मैं पूरे 5 साल जनता की सेवा में रहा हूं, किसान का बेटा हूं, जनता के हर व्यक्ति के दुख सुख का हिस्सेदार रहा हूं।
यह भी पढ़ें

सपा प्रत्याशी ने लोक सभा चुनाव में विपक्षियों को मात देने के लिए किया ये खास टोटका

उन्होंने कहा कि मेरा मुद्दा बिल्कुल स्पष्ट है। जनपद में कोई भी घटना दुर्घटना ऐसी नहीं रही जिसमें मैं जनता के बीच में ना पहुंचा हूं। केंद्र सरकार द्वारा जनपद में लगभग 10 हजार करोड के काम करवाए गए। उनके आधार पर जनता से वोट मांगेंगे। उन्होंने चौधरी अजीत सिंह का नाम लिए बिना ही कहा कि वह नामदार हैं और मैं कामदार हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो