बहन से हुई छेड़छाड़ तो आरोपी के पास पहुंच गए दो भाई, फिर दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव कनियान का है

-एक युवक ने युवती से छेड़छाड़ की

-मामला उस समय का है जब युवती के परिजन खेत में गेहूं काटने गए थे

By: Rahul Chauhan

Updated: 26 Apr 2020, 07:26 PM IST

शामली। जनपद में युवक द्वारा युवती से छेड़छाड़ की घटना का विरोध करने पर दो सगे भाइयों भाइयों पर चाकू से हमला बोल दिया गया। हमले में दोनों भाइयों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालत गंभीर होने के चलते दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना अलग-अलग समुदाय से जुड़े होने के कारण गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना के बाद कुदरत ने बरपाया कहर, बे-मौसम बारिश से लोगों की आंखों में आ गए आंसू

दरअसल, मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव कनियान का है, जहां पर एक युवक ने युवती से छेड़छाड़ की है। मामला उस समय का है जब युवती के परिजन खेत में गेहूं काटने गए थे और युवती घर पर अकेली थी। उसी का फायदा उठाकर आरोपी दबंग युवक घर में घुस आया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। जैसे ही युवती के परिजन घर पर पहुंचे तो युवती ने सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई।

मामला सुनते ही परिजन आग बबूला हो गए और शिकायत लेकर आरोपी युवक के घर पहुंचे। आरोप है कि वहां पर आरोपी युवक ने युवती के दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों भाइयों के पेट में चाकू घोंप दिए। घटना के बाद से गांव में हड़कंप मच गया। मामला दो अलग-अलग समुदाय का है। जिसकी सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

यह भी पढ़ें: बंगाल की युवती की मेरठ में हुई मौत, लॉकडाउन के कारण नहीं मिल पा रहा अपनों का कंधा

हमलावर दबंग युवक का नाम इदरीश बताया जा रहा है। पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी ने 5 माह पूर्व भी युवती से छेड़छाड़ की थी, एक बार फिर उसने युवती से छेड़छाड़ की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है और पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned