scriptयुवक को पड़ोसन से हुआ प्यार तो युवती के भाइयों ने सरेआम दी ऐसी खौफनाक सजा | Girlfriend's brother shot and killed young man in meerapur | Patrika News
मुजफ्फरनगर

युवक को पड़ोसन से हुआ प्यार तो युवती के भाइयों ने सरेआम दी ऐसी खौफनाक सजा

मीरापुर थानाक्षेत्र के बलीपुरा का मामला
प्रेमी युवक की हत्या कर आरोपी हुए फरार
तनाव को देखते हुए क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

मुजफ्फरनगरJun 08, 2019 / 09:46 am

lokesh verma

muzaffarnagar

युवक को पड़ोसन से हुआ प्यार तो युवती के भाइयों ने सरेआम दी ऐसी खौफनाक सजा

मुजफ्फरनगर. मीरापुर थानाक्षेत्र के ग्राम बलीपुरा में प्रेम प्रसंग से नाराज प्रेमिका के भाईयों ने साथियों के साथ मिलकर एक प्रेमी युवक की पिटाई के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद गांव में तनाव फैल गया। हत्या और गांव में तनाव की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया। सूचना मिलते ही मौके पर तुरंत पुलिस अधिकारियों के साथ कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंची और जैसे-तैसे हालात को काबू में लिया। फिलहाल गांव में तनावपूर्ण शांति बनी हुई। पुलिस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है, लेकिन अब तक पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी है।
यह भी पढ़ें

चुनाव हारने के बाद भी जया प्रदा रामपुर में करेंगी ऐसा काम, जो न कर सके आजम खान, देखें वीडियो-

muzaffarnagar
जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर थानक्षेत्र के ग्राम बलीपुरा का रहने वाला युवक कुलदीप पुत्र बिल्लू का अपनी ही बिरादरी की पड़ोस में रहने वाली एक युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका युवती पक्ष के लोग विरोध करते थे। इसके बावजूद युवती लगातार प्रेमी से मिलती रहती थी। इसको लेकर युवती के भाई ने एक माह पूर्व ही प्रेमी युवक को हत्या करने की धमकी दी थी। जिसके बाद प्रेमी युवक कुलदीप कुछ दिन के लिए गांव से बाहर चला गया था। बताया जाता है कि पांच दिन पूर्व ही प्रेमी युवक गांव लौटा था। गांव लौटते ही प्रेमिका पक्ष के युवकों ने कुलदीप की जमकर पिटाई की और धमकी देते हुए कहा कि अगर वह गांव में रहेगा तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।
यह भी पढ़ें

जाम में फंसी एंबुलेंस तो प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला ने भीड़ के बीच ऐसे दिया बच्चे को जन्म

muzaffarnagar
बताया जा रहा है कि शुक्रवार को प्रेमी युवक कुलदीप अपने घर से शैम्पू लेने दुकान पर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में प्रेमिका के भाई मनीष व परिवार के ही गुरदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर कुलदीप की गोली मारकर हत्या कर दी। कुलदीप की हत्या के बाद गांव में तनाव फैल गया।
हत्या के बाद तनाव की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीओ जानसठ सोमेन्द्र नेगी, मीरापुर इंस्पेक्टर पंकज त्यागी, इंस्पेक्टर जानसठ सन्तोष त्यागी, एसओ रामराज राजेन्द्र गिरी के साथ कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और पीडि़त परिजनों को कार्रवाई का भरोसा देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन आरोपियों का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मीरापुर थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जल्द ही हत्या के सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Muzaffarnagar / युवक को पड़ोसन से हुआ प्यार तो युवती के भाइयों ने सरेआम दी ऐसी खौफनाक सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो