scriptसमुदाय विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस के थर्ड डिग्री टार्चर से बिगड़ी हालत | illegal post in social media third degree torture | Patrika News

समुदाय विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस के थर्ड डिग्री टार्चर से बिगड़ी हालत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 31, 2019 11:35:31 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. पंचायत में की गई थी युवक के साथ मारपीट2. युवक को सौंपा गया था पुलिस को 3. पुलिस के थर्ड डिग्री टार्चर के बाद युवक पहुंचा आईसीयू

police

समुदाय विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस के थर्ड डिग्री टार्चर से बिगड़ी हालत

मुजफ्फरनगर. थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव बिराल में एक युवक को दूसरे समुदाय पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी शेयर करने के बाद युवक की पहले ग्रामीणों ने पंचायत में बुलाकर जमकर पिटाई की। माफी मांगने के बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया। थाने में दरोगा के थर्ड डिग्री टार्चर के बाद युवक आईसीयू में पहुंच गया। पिटाई से युवक की हालत बिगड़ने पर उसे आनन-फानन में मुजफ्फरनगर के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।
यह भी पढ़ें

सेक्टर में चल रहे अवैध पीजी के बंद कमरे में मिला नर्सिंग की छात्रा का शव

जानकारी के अनुसार, बिराल गांव मोहसीन खान पर समुदाय विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने का आरोप लगा हैं। अरोप है कि जब दूसरे समुदाय के लोगों ने पोस्ट को पढ़ा तो पंचायत बुला ली। पंचायत में मौजूद लोगों ने मोहसीन के साथ जमकर पिटाई की। जानकारी के मुताबिक, मोहसीन ने पंचायत में बताया था कि यह पोस्ट उसके फोन पर किसी अन्य ने भेजी थी। वह उस समय घर पर मौजूद नहीं था। उसका मोबाइल फोन घर पर रखा हुआ था और किसी बच्चे के हाथ में फोन लग गया। जिससे यह पोस्ट आगे शेयर हो गई।
यह भी पढ़ें

RTI में गृह मंत्रालय का खुलासा, पिछले 10 वर्षों में असम राइफल्स के 89 जवान कर चुके हैं खुदखुशी

आरोप है कि पंचायत में मोहसीन को बुलवा लिया गया। यहां उसने गलती के लिए माफी भी मांगी थी। आरोप है कि ग्रामीणों ने माफी मांगने के बाद भी उसकी पिटाई की। उसी दौरान पंचायत में मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर बुढाना कोतवाली में तैनात एक दरोगा गांव में जा पहुंचा। आरोप है कि दरोगा उस युवक को थाना ले गया। आरोप है कि थाने में ले जाकर दरोगा ने मोहसीन पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ाना में ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो