प्रेमी युगल को जान का खतरा पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

Iftekhar Ahmed | Publish: Jun, 11 2019 08:02:31 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • एसएसपी ने महिला थाना प्रभारी को सौंपी सुरक्षा उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी
  • प्रेम विवाह करने के बाद युगल की जान के दुश्मन बने हैं युवती परिजन
  • प्रेमी युगल ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

मुजफ्फरनगर. जिला कलेक्ट्रेट परिसर स्तिथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर एक प्रेमी युगल ने जान का खतरा बताते हुए एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इनकी शिकायत पर एसएसपी ने महिला थाना प्रभारी को बुलाकर प्रेमी युगल की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आदेश दिया।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में पुलिस वाले चला रहे थे लुटेरी महिलाओं का गैंग, अब हुआ ऐसा हाल

दरअसल, एक प्रेमी युगल ने अपने परिजनों की बिना इजाजत के मंदिर में जाकर शादी कर ली, जिसके बाद प्रेमी युगल ने अपने परिजनों से अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस दौरान प्रेमिका मानसी गुप्ता ने प्रार्थना-पत्र देते हुए बताया कि उसका पानीपत हरियाणा के रहने वाले विनित गोयल पुत्र राजेन्द्र गोयल के साथ पिछले दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात का मेरे घर वालों को पता लगने पर मेरे ऊपर जबरदस्त पहरा बैठा दिया गया। इससे तंग आकर प्रेमी- प्रेमिका घर से भागकर अपनी मर्जी से हिन्दू रीति रिवाज के साथ 1 जून 2019 को प्राचीन गोगा माड़ी रामा कृष्ण मंदिर सेक्टर 19 चंडीगढ़ में शादी कर ली।

यह भी पढ़ें- बेटी का शव लेकर घंटों रोते रहे मां और मामा पर नहीं मिला एम्बुलेंस, Video देखकर दहल जाएगा कलेजा

युवती ने तहरी दी है कि अपनी मर्जी से शादी करने की वजह अब मुझे व मेरे पति को परिजनों से जान का खतरा बना हुआ है। इससे पहले इन दोनों ने हाई कोर्ट पंजाब एंड हरियाणा चंडीगढ़ में अपनी जान की सुरक्षा के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें हरियाणा सरकार ने 3 जून 2019 को दोनों पति-पत्नी को एसएसपी पानीपत और एसएचओ को सुरक्षा प्रदान करने के आदेश दिए थे। युवती ने बताया कि मेरे पिता ने शहर कोतवाली में मेरे पति के खिलाफ झूठा मुकदमा पंजिकर्त करा दिया है।

यह भी पढ़ें- एक पिता ने अपने चार बच्चों को कैंची से गोंदकर किया लहूलुहान, एक की मौत, चौंकाने वाली है वजह

इस दोरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुज़फ्फरनगर सुधीर कुमार सिंह ने प्रेमी युगल की जान की सुरक्षा के जिम्मेदारी लेते हुए महिला थानाध्यक्ष मीनाक्षी शर्मा को कार्यालय पर बुलवाकर प्रेमी युगल को महिला थानाध्यक्ष मीनाक्षी शर्मा के सुपुर्द किया। वहीं, इस दौरान प्रेमी युवक विनित गोयल ने बताया कि उसकी पत्नी (प्रेमिका) यही से अपनी पढ़ाई कर रही है। उसके बीऐड अंतिम वर्ष की परीक्षा चल रही है। अगर वह परीक्षा देने जाती है तो उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है। इसलिए हम लोगों ने यहां मुज़फ्फरनगर एसएसपी कार्यलय पर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned