scriptअचानक कोर्ट परिसर की छत पर चढ़ गई महिला और कहने लगी कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप | man deny to live with wife,she on the roof of the building in the cour | Patrika News
मुजफ्फरनगर

अचानक कोर्ट परिसर की छत पर चढ़ गई महिला और कहने लगी कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

पति से चल रहा था केस, साथ रखने से किया इनकार तो जान देने की कोशिश की
 

मुजफ्फरनगरNov 01, 2018 / 10:58 am

Ashutosh Pathak

muzafarnagar

अचानक कोर्ट परिसर की छत पर चढ़ गई महिला और कहने लगी कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर के कचहरी परिसर में उस समय अफ़रा तफ़री मच गई जब एक महिला आत्मदाह करने के लिए कोर्ट परिसर की छत पर चढ़ गई। महिला को छत पर देख कर कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। सभी महिला को नीचे उतरने की गुजारिश करते रहे। लेकिन वो अपनी जीद पर अड़ी रही। काफी देर तक पुलिस ने जनता की मद्दद से घंटो की मशक्कत के बाद महिला को समझा बुझा कर बिल्डिंग से नीचे उतार कर हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद महिला से पूछ-ताछ की गई।
शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित कचहरी परिसर में एक मुकदमे की सुनवाई पर आई थी। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ज्योति का उसके पति अमित से पिछले कई सालों से विवाद चल रहा जिसका न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। कोर्ट-कचहरी के चक्कर से परेशान होकर महिला ने कोर्ट परिसर की बिल्डिंग पर चढ़कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। पीड़ित महिला ज्योति की माने तो 29 ऑक्टूबर को उसकी कोर्ट में तारीख थी जिसके कारण वह डिप्रेशन में थी। उसने बताया कि पति ने मुकदमा लड़ते लड़ते भी मुझे परेशान कर रखा है और उसके सास-ससुर भी बार बार उसे धमकी दे रहे है। पीड़िता के मुताबिक ससुर अलीगढ़ में दीवान के पद पर पुलिस में तैनात है। जिस वजह से सभी ससुराल वाले आए दिन परेशान करते रहते हैं।
इतना ही नहीं उसने बताया कि गर्भवती हालत में पति ने उसे घर से निकाल दिया, जिसके बाद से वह अपने एक 6 साल के बेटे के साथ मायके में रहने चली गई। अब जब कोर्ट में मुकदमा चल रहा है तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। महिला का कहना है कि वह अब अपने पति के साथ रहना चाहती है। लेकिन पति ने रखने से इनकार कर दिया।
मामले में सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने बताया की पीड़ित महिला का फैमली कोर्ट में मामला चल रहा है और अवसाद के चलते पीड़ित महिला कोर्ट परिसर की बिल्डिंग पर चढ़ गई थी जिसे समझा बुझा करके नीचे उतार लिया गया।

Home / Muzaffarnagar / अचानक कोर्ट परिसर की छत पर चढ़ गई महिला और कहने लगी कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो