scriptदेहरादून से दिल्ली आ रही कार अचानक बनी आग का गोला, छलांग लगाकर बचे लोग | moving car burned in muzaffarnagar | Patrika News

देहरादून से दिल्ली आ रही कार अचानक बनी आग का गोला, छलांग लगाकर बचे लोग

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 28, 2019 09:10:22 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

देहरादून से दिल्ली आ रहा था परिवार
अचानक कार में धुआं निकलने के बाद लगी आग

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र के एनएच-58 बाईपास पर उस समय हड़कंप मच गया जब देहरादून से दिल्ली जा रही एक कार में अचानक आग लग गई। कार सवार लोगों ने कार से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। मगर तब तक आग पूरी तरह से जलकर स्वाह हो चुकी थी। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

 

मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एनएच-58 बाईपास का है। जहां एक कार में उस समय अचानक आग लग गई। जब वह कार सवार देहरादून से दिल्ली जा रहे थे। और जैसे ही यह थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के ठ्ठद्ध-58 बाईपास पर पहुंची, तो अचानक से धुआं निकलने लगा। जिसके बाद आनन-फानन में कार में सवार लोगों ने कार को किसी तरह रोका। तब तक का आग का गोला बन चुकी थी। घटना की जानकारी दमकल विभाग की टीम को दी गई , तो दमकल विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाया। मगर तब तक आप पूरी तरह जलकर स्वाह हो चुकी थी। पुलिस ने कार सवारों को उनके गतंव्य तक पहुंचाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो