script

तबस्सुम हसन के चुनाव जीतते ही सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थक के घर बोला धावा, कई घायल, 1 की हालत गंभीर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 03, 2018 02:18:30 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

भाजपा का समर्थक है मुस्लिम परिवार, कैराना उपचुनाव में नहीं दिया था रालोद को वोट

Victim Family

तबस्सुम हसन के चुनाव जीतते ही सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थक के घर बोला धावा, कई घायल, 1 की हालत गंभीर

शामली। जनपद के कैराना लोकसभा सीट पर गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के जीतने के बाद समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है। दरअसल भाजपा को वोट देने से नाराज सपा समर्थकों ने घर में घुसकर एक परिवार के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग की, जिसमें एक परिवार के कई लोग घायल हो गए। जिसमें 1 को गंभीर अवस्था के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं पीड़ितों का आरोप है कि घटना को 2 दिन बीत जाने के बावजूद भी कांधला पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसके चलते नाराज भाजपा समर्थकों ने SP ऑफिस पहुंच कर SP को प्रार्थना पत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

कैराना से रालोद सांसद तबस्सुम हसन के प्रतिनिधि ने अब भाजपा पर लगाया ये गंभीर आरोप, कर दी यह मांग


दरअसल मामला कस्बा कांधला के मोहल्ला खेल कहां है, जहां मुस्तकीम नामक युवक अपने परिवार के साथ रहता है और वह भाजपा का समर्थक है। मोहल्ले की ही नफीसा नामक महिला का परिवार जो कि दबंग है और समाजवादी पार्टी का समर्थक है। पीड़ित भाजपा समर्थक के परिवार का आरोप है कि हमने भाजपा को वोट दिए थे, जिसके चलते हम से हमारे ही मोहल्ले के समाजवादी पार्टी के समर्थक नाराज थे। जैसे ही गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के जीतने की घोषणा हुई तभी वह लोग लाठी-डंडों व हथियारों से लैस होकर हमारे घर पर आए और हमारे घर में मौजूद चार-पांच लोगों और महिलाओं के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग भी की। जिसके चलते हम लोगों ने वहां से भाग कर जान बचाई। फिर उन्होंने हमारी महिलाओं के साथ भी मारपीट की हमारी गलती सिर्फ इतनी है कि हमने भाजपा को वोट दिया है।
यह भी पढ़ें

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, यूपी के इन जिलों में फिर आ सकती है भयंकर तबाही


हम उक्त घटना की शिकायत लेकर कांधला थाने भी पहुंचे थे, लेकिन वहां पर हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही और 2 दिन से लगातार हमें थाने के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसके चलते हमारा परिवार डरा और सहमा हुआ है। इससे परेशान होकर शनिवार को हमने SP को घटना के बारे में तहरीर देकर इंसाफ दिलाने की मांग की है। वहीं इस मामले में एएसपी शामली श्लोक कुमार का कहना है कि मामले में जांच की जाएगी और जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो