scriptअवैध हथियारों के साथ पुलिस ने दो फर्जी दरोगा को किया गिरफ्तार | Muzaffarnagar police arrested two fake sho with illegal weapons | Patrika News

अवैध हथियारों के साथ पुलिस ने दो फर्जी दरोगा को किया गिरफ्तार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 02, 2019 08:10:02 pm

Submitted by:

Iftekhar

SSP ने की गिरफ्तार करने वाली टीम को 10-10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा
पुलिस की फर्जी आईकार्ड और वर्दी में करते थे हथियार तस्कतरी
मुखबिर की सूचना पर चढ़ा पुलिस के हत्थे

 

fake SHO

अवैध हथियारों के साथ पुलिस ने दो फर्जी दरोगा को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर. पुलिस ने दो ऐसे फर्जी दरोगाओं को गिरफ्तार किया है, जो फर्जी पुलिस आई कार्ड और पुलिस की वर्दी की आड़ में अवैध हथियारों की सप्लाई करने का काम करते थे। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध हथियार तथा कारतूस बरामद किए हैं। एसएसपी मुजफ्फरनगर ने दोनों फर्जी दरोगा को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10-10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

 

जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मीरापुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो ऐसे फर्जी लोगों को गिरफ्तार किया, जो पुलिस की फर्जी आई कार्ड और पुलिस की वर्दी पहनकर अवैध हथियारों की तस्करी करने का काम करते थे। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम जौला दिलशाद पुत्र रहीसू और सनव्वर पुत्र मुनफैत पुलिस की वर्दी का दुरुपयोग करके अवैध हथियारों की सप्लाई करते हैं। दोनों मीरापुर क्षेत्र में अवैध हथियारों की सप्लाई करने के लिए आए हुए हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि दोनों फर्जी दरोगा बनकर अवैध हथियारों की सप्लाई का काम करते थे। पुलिस ने उनके पास से पुलिस विभाग के फर्जी आईकार्ड भी बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 9 मस्कट, पांच तमंचे तथा कारतूस बरामद करने का दावा किया है। एसएसपी ने दोनों फर्जी दरोगा को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हज़ार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो