scriptMuzaffarnagar: सरकारी शराब के ठेके पर मिल रही थी नकली शराब | muzaffarnagar police caught nakali liquor from mansurpur thana | Patrika News

Muzaffarnagar: सरकारी शराब के ठेके पर मिल रही थी नकली शराब

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 20, 2020 10:31:45 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

थाना मंसूरपुर Police और आबकारी विभाग की टीम ने की छापेमारी
नकली शराब के 392 पव्‍वे बरामद किए गए
शादी लाल डिस्टलरी का लगा था फर्जी रैपर

vlcsnap-2020-02-20-10h24m44s344.png
मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना मंसूरपुर (Mansurpur Thana) पुलिस और आबकारी विभाग की टीम को बुधवार (Wednesday) को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस (Police) ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र में एक सरकारी शराब के ठेके पर छापेमारी करते हुए नकली व अवैध शराब के पव्वे पकड़े हैं। छापेमारी के दौरान सेल्समैन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

अगर आप देशी घी खाने के हैं शौकीन तो ये खबर पढ़कर हो जाएंगे हैरान

क्‍यूआर कोड का हआ मिलान

मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है। वहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव नावला स्थित सरकारी देसी शराब के ठेके पर नकली शराब की बिक्री हो रही है। इसमें मंसूरपुर के थाना प्रभारी मनोज चहल व आबकारी निरीक्षक कमलेश कश्यप ने संयुक्त रूप से दुकान पर छापेमारी की। इसमें शराब के 392 पव्वे संदिग्ध पाए गए। इन पर शादी लाल डिस्टलरी एवं केमिकल वर्क्स मंसूरपुर मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) तोहफा ब्रांड का रैपर मिला। क्यूआर कोड का मिलान करने पर दोनों फर्जी पाए गए।
यह भी पढ़ें

कुख्यात शक्ति नायडू को ढेर करके मेरठ पुलिस एनकाउंटर में बन गई नंबर वन, अब तक इतने बदमाश मार गिराए

इनके खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

दुकान से मौके पर 2835 पव्वे और मिले। स्टॉक रजिस्टर पूरा नहीं होने के कारण इनको कब्जे में ले लिया गया। पुलिस ने दुकान के मालिक नरेश निवासी हुसैनपुर बोपारा थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर व सेल्समैन आशीष के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि सरकारी ठेके से शादीलाल डिस्टलरी के फर्जी रैपर लगे 392 पव्‍वे पकड़े गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो