scriptVideo: पुलिस ने दो गायों को कटने से बचाया, गौ तस्‍कर को मारी गोली | muzaffarnagar police encounter with gau taskar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Video: पुलिस ने दो गायों को कटने से बचाया, गौ तस्‍कर को मारी गोली

मुजफ्फरनगर में पुलिस और गौ तस्‍करों में हुई मुठभेड़
पिकअप में सवार बदमाश बैरियर तोड़कर भाग निकले
पकड़े गए बदमाश पर गोकशी सहित अन्य कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं

मुजफ्फरनगरJun 07, 2019 / 03:30 pm

sharad asthana

muzaffarnagar

Video: पुलिस ने दो गायों को कटने से बचाया, गौ तस्‍कर को मारी गोली

मुजफ्फरनगर। जनपद में पुलिस की सजगता के चलते दो गायों की हत्या होने से बच गई। दो गौकश एक पिकअप गाड़ी में दो गायों को काटने के लिए आए थे। पुलिस और गौ तस्‍करों में मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी, दो जिंदा गाय, पशुओं को काटने के औजार, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। वहीं, फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने जंगलों में कॉम्बिंग की मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी।
यह भी पढ़ें

Video: मॉल में चल रही थी सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’, अचानक युव‍कों में चलने लगे लात-घूंसे, जानिए क्‍यों

पुलिस ने चलाया है अ‍भि‍यान

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने बदमाशों और गौकशी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। गुरुवार की रात को खतौली थाना क्षेत्र में भंगेला पुलिस चौकी पर पुलिसकर्मियों ने एक पिकअप गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन पिकअप में सवार बदमाश बैरियर तोड़कर वहां से भाग निकले। मंसूरपुर थाना क्षेत्र में शाहपुर जाने वाले मार्ग के सामने भी पुलिस ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, मगर वहां भी बदमाशों ने बैरियर तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

दिल्‍ली की पहली महिला ऑटो चालक को लूट लिया ऑटो वालों ने, भाजपा सांसद ने अपनी सैलरी से दिए 30 हजार रुपये

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

इसके बाद थाना खतौली तथा मंसूरपुर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाश को ललकारा। इस पर पिकअप में सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश का नाम गांव पुरबालियान निवासी अख्तर बताया जा रहा है। पकड़े गए बदमाश पर विभिन्न थानों में गोकशी सहित अन्य कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें

हापुड़ में दिन निकलते ही बदमाशों ने छात्र को गोली मारी, मौत- देखें वीडियो

एक बदमाश भागने में रहा कामयाब

घटना की सूचना मिलते ही सीओ खतौली भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच थाना शाहपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सीईओ आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि बदमाश के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी, दो गाय, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया है। वे गाय काटने ले जा रहे थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Muzaffarnagar / Video: पुलिस ने दो गायों को कटने से बचाया, गौ तस्‍कर को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो