scriptयूपी पुलिस ने लिया अपने साथी का बदला, दराेगा की हत्या करने वाले ‘सांडू’ काे उसके साथी समेत किया ढेर | Muzaffarnagar Police Live Encounter One Lakh Rewaeded Sandu End | Patrika News

यूपी पुलिस ने लिया अपने साथी का बदला, दराेगा की हत्या करने वाले ‘सांडू’ काे उसके साथी समेत किया ढेर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 16, 2019 10:18:50 am

Submitted by:

shivmani tyagi

रात में चल रही जाेनल चेकिंग के दाैरान हुई मुठभेड़
गाेली लगने से एक दराेगा व सिपाही भी घायल
एडीजी जाेन करा रहे थे मुजफ्फरनगर में चेकिंग
Muzaffarnagar Police Encounter live

muzaffarnagar news

ADG Prashant

मुजफ्फरनगर। Muzaffarnagar Police ने दराेगा की हत्या कर पुलिस कस्टडी से फरार हुए एक लाख के इनामी राेहित उर्फ सांडू व इसके साथी राकेश यादव काे मुठभेड़ में ढेर कर दिया। यह मुठभेड़ मंगलवार तड़के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हुई। यहां NH-58 स्थित गांधी नगर पुलिस चौकी पर रात में मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) चेकिंग कर रही थी। एडीजी प्रशांत कुमार (ADG Prashant Kumar) ने जोनल चेकिंग के आदेश दिए थे। खुद एडीजी भी जोनल चेकिंग पर मुजफ्फरनगर की लोकेशन पर थे।
रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर सहारनपुर-दिल्ली के बीच तीन दिन तक कई ट्रेनें रद्द

इस बीच गांधी नगर पुलिस चौकी प्रभारी अपनी पुलिस टीम के साथ NH-58 पर चेकिंग कर रहे थे। बकाैल पुलिस, बाइक सवार दो बदमाश जैसे ही वहां से निकले तो उन्हें रुकने का इशारा किया गया। इसके बावजूद इन बदमाशाें ने रुकने के बजाय मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।
मसूरी घूमने जा रहे Doctor के बेटे समेत 5 दाेस्ताें की Car Accident में माैत, मचा काेहराम

बदमाशाें की गाेली लगने से गांधी नगर पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अजय कुमार घायल हाे गए। इसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच के सिपाही विनीत कपासिया काे भी गाेली लगी। पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी सतपाल अंतिल और एडीजी जोन प्रशांत कुमार भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।
BJP विधायक की बेटी साक्षी को लेकर भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर ने दिया बड़ा बयान

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक लाख का इनामी बदमाश रोहित उर्फ सांडू निवासी गांव जोहरा थाना मंसूरपुर और 50 हजार का इनामी बदमाश राकेश यादव निवासी फैजाबाद भी गाेली लगने से घायल हो गए। पुलिस इन दाेनाें काे लेकर अस्पताल पहुंची, जहां इन्हें मृत घाेषित कर दिया गया। बदमाशों के कब्जे से प्रतिबंधित बाेर .99 MM और .22 बाेर की पिस्टल, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है।
जानिए कैसे फरार हुआ था सांडू

आपको बता दें कि कुख्यात अपराधी रोहित उर्फ सांडू को 2 जुलाई 2019 को मुजफ्फरनगर में पेशी पर लाया गया था। पेशी से वापस लौटते समय मिर्जापुर पुलिस इन्हें लेकर थाना जानसठ क्षेत्र के गांव सलारपुर के निकट पहुंची। वहां एक होटल पर खाना खाते वक्त रोहित उर्फ सांडू के साथियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद वे रोहित को पुलिस कस्टडी से छुड़ा ले गए। इस हमले में मिर्जापुर के दरोगा दुर्ग विजय सिंह की माैत हाे गई थी। जरायम की दुनिया में यह चर्चाएं थी कि रोहित उर्फ सांडू को जनपद में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कस्टडी से छुड़ाया गया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो