scriptकुकर्म के बाद अधेड़ ने बनाई वीडियो, ब्लैकमेलिंग से परेशान किशोर ने दांव से काट डाला | Muzaffarnagar Police reveals Nazakat murder case | Patrika News
मुजफ्फरनगर

कुकर्म के बाद अधेड़ ने बनाई वीडियो, ब्लैकमेलिंग से परेशान किशोर ने दांव से काट डाला

इस हत्याकांड को 15 साल के किशोर ने अंजाम दिया था। किशोर ने जब हत्या के पीछे की वजह बताई तो हर कोई हैरान रह गया।

मुजफ्फरनगरMay 26, 2024 / 06:02 pm

Shivmani Tyagi

Muzaffarnagar Police

घटना के बारे में पत्रकारों के जानकारी देते एसपी देहात आदित्य बंसल

मुजफ्फरनगर पुलिस ने नजाकत हत्याकांड का खुलासा करते हुए 15 साल के किशोर को गिरफ्तार किया है। इस वारदात का खुलासा होने के बाद नजाकत के परिजन भी सन्न हैं। पकड़े गए हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि नजाकत ने उसके साथ जबरन कुकर्म किया और वीडियो बना ली। इसके बाद वह लगातार शोषण कर रहा था। किशोर ने बताया कि जब वो परेशान हो गया तो उसके सामने कोई रास्ता नहीं बचा और उसने नजाकत की हत्या कर दी।
एसपी देहात आदित्य बंसल ने पत्रकारों को बताया कि 19 में को शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव पालड़ी में एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। नजाकत उर्फ नाजू का शव कमरे के अंदर पड़ा हुआ मिला था। इस कमरे का बाहर से ताला लगा हुआ था। जब पुलिस टीम वारदात स्थल पर पहुंची तो शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी बृजेश कुमार के अनुसार यह ब्लाइंड मर्डर केस था लेकिन जब जांच पड़ताल की गई तो इसी गांव के एक 15 साल के किशोर का नाम सामने आया। जब उस किशोर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसी ने अधेड़ का कत्ल किया था। वारदात को अंजाम देने के बाद वह छत के रास्ते मस्जिद की तरफ से कूद कर फरार हो गया था।
इसके बाद उसने दाव यानी आला-कत्ल को एक तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने वह दाव भी बरामद कर लिया है। इस घटना के पीछे बच्चे ने बताया कि 60 वर्षीय नजाकत ने उसके साथ कुकर्म किया और फिर वीडियो बना ली। इस वीडियो के आधार नजाकत उसे बार-बार तंग कर रहा था और उसके साथ संबंध बना रहा था। 19 मई को जब एक बार फिर नजाकत ने ऐसा करने की कोशिश की तो उसने दाव से वार करके नजाकत को मौत के घाट उतार दिया।

Hindi News/ Muzaffarnagar / कुकर्म के बाद अधेड़ ने बनाई वीडियो, ब्लैकमेलिंग से परेशान किशोर ने दांव से काट डाला

ट्रेंडिंग वीडियो