scriptVIDEO: अब बीजेपी के इस नेता ने कहा- इस तरह के लोग चले जाएं दूसरे देश, खर्चा मैं उठाउंगा | Now BJP leader said such people go to another country,I will take the | Patrika News

VIDEO: अब बीजेपी के इस नेता ने कहा- इस तरह के लोग चले जाएं दूसरे देश, खर्चा मैं उठाउंगा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 29, 2019 02:15:24 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीजेपी विधायक ने कहा कि विक्रम सिंह सैनी का विवादित बयान

muzaffarnagar

अब बीजेपी के इस नेता ने कहा- इस तरह के लोग चले जाएं दूसरे देश, खर्चा मैं उठाउंगा

मुजफ्फरनगर। विवादित बयान देकर चर्चाओं में रहने वाले भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक और विवादित बयान दिया है। दरअसल मुजफ्फरनगर जनता के लिए पासपोर्ट सेवा केंद्र खोला गया है। जिसके उद्घाटन के मौके पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जिनका दम घुटता है अगर मुजफ्फरनगर में भी ऐसे लोग हैं तो पासपोर्ट बनवाएं और विदेश चले जाएं, सारा खर्चा मैं दे दूंगा।
दरअसल मुजफ्फरनगर की खतौली विधान सभा क्षेत्र से विधायक विक्रम सिंह सैनी हमेशा किसी न किसी विवादित बयान को जन्म देकर चर्चा में बने रहते हैं। मुजफ्फरनगर में प्रधान डाकघर में डाकघर पासपोर्ट सेवा केंद्र के उद्घाटन के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद।
उद्घाटन के बाद उन्होंने मीडिया के सामने पासपोर्ट कार्यालय के फायदे गिनाते हुए बताया कि पहले पासपोर्ट के लिए गाजियाबाद जाना पड़ता था या दिल्ली जाना पड़ता था। अब मुजफ्फरनगर में ही बन जाएगा। बहुत परेशानी हुआ करती थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों को मैंने कुछ दिन पहले कहा था यह उनके लिए भी फायदा होगा जो गंदी मानसिकता के लोग हैं जिनका दम घुटता है अगर मुजफ्फरनगर और आसपास ऐसे लोग हैं पासपोर्ट बनवाए और विदेश चले जाएं पासपोर्ट का खर्चा मैं दूंगा सारा जो यह कहते हैं कि हम यहां खतरे में हैं ।
इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत में मुजफ्फरनगर बहुत गंदा शहर हो गया है, बीजेपी की सरकार आ गई है बदमाशों को मरवा रही है, जो बदमाशी करेगा वह मरेगा। जब बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाते हैं तो पुलिस भी बदमाश पर गोली चलाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो