इस मुस्लिम बुजुर्ग ने पीएम मोदी को दिया वोट तो बेटे ने कर दिया ऐसा हाल

इस मुस्लिम बुजुर्ग ने पीएम मोदी को दिया वोट तो बेटे ने कर दिया ऐसा हाल

Iftekhar Ahmed | Publish: Apr, 16 2019 06:09:55 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • मोदी भक्त पिता को अपने ही बेटे जान का खतरा
  • बुजुर्ग ने थाने पहुंचकर पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
  • पीड़ित ने खुद को बताया पीएम मोदी का रिश्तेदार

मुज़फ्फरनगर. एक मुस्लिम बुजुर्ग व्यक्ति को लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री को वोट देना उस समय भारी पड़ गया, जब व्यक्ति द्वारा भाजपा को वोट दिए जाने के बाद उसके ही पुत्र ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। अपने ही पुत्र द्वारा धमकी दिए जाने के बाद पीड़ित व्यक्ति ने थाने पहुंचकर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित व्यक्ति ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रिश्तेदार बताते हुए कहा कि उसके साथ और भी कई मुस्लिम लोगों ने नरेंद्र मोदी को ही वोट दिया है, जिस से नाराज होकर उसका पुत्र उसकी जान का दुश्मन बन गया है।

यह भी पढ़ें: आजम खान के घटिया बयान पर जया प्रदा ने कही ऐसी बात, चारों तरफ होने लगी चर्चा
दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नईमंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बझेडी का है। यहां के निवासी अमीर हसन ने थाना नई मंडी पहुंचकर पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी गुजरात के कलौंडी की रहने वाली है। इसके चलते उसे मोदी पसंद है और वह मोदी को अपना रिश्तेदार मानता है। इसी नाते उसने लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट किया था। उसके भाजपा को वोट करने से उसका पुत्र महबूब नाराज है और वह उसकी हत्या करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित का आरोप है कि उसे अपनी जान को खतरा बना हुआ है। पीड़ित ने अपने पुत्र से जान की सुरक्षा किये जाने की मांग पुलिस से की है।

यह भी पढ़ें- यूपी के जिस मुस्लिम बाहुल्य शहर ने मुलायम को दो बार बनाया सांसद, वहां किसी बड़े नेता ने नहीं की सभा

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस इस मामले को जमीनी विवाद मान रही है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि व्यक्ति द्वारा थाने में तहरीर दी गई है, जिसकी जांच कराई जा रही है। एलआईयू को भी मामले में लगाया गया है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned