scriptशराब की दुकान पर गए ग्राहकों और सेल्समैन में इस बात को लेकर जमकर हुई मारपीट | over rate on whisky shop fight between salesman and customers | Patrika News
मुजफ्फरनगर

शराब की दुकान पर गए ग्राहकों और सेल्समैन में इस बात को लेकर जमकर हुई मारपीट

जनपद में थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित शराब की एक मॉडल शॉप पर किसी बात को लेकर सेल्समैन व शराब लेने आए दो ग्राहकों में कहासुनी हो गई।

मुजफ्फरनगरOct 20, 2018 / 01:14 pm

Rahul Chauhan

picture

शराब की दुकान पर गए ग्राहकों और सेल्समैन में इस बात को लेकर जमकर हुई मारपीट

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित शराब की एक मॉडल शॉप पर किसी बात को लेकर सेल्समैन व शराब लेने आए दो ग्राहकों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद मामले इतना बढ़ गया कि कहासुनी मारपीट में बदल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

दंगल में महिला पहलवानों की कुश्ती देख कर रह जाएंगे दंग, देंखे वीडियो

मौके पर मौजूद लोगों का आरोप है कि ठेके पर ओवर रेट में शराब बेची जा रही थी। जिसका शराब लेने आए दो युवकों द्वारा विरोध किया गया। जिसके बाद सेल्समैन आग बबूला हो गया और फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

याेगीराज में भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के भतीजे ने सिपाही से की मारपीट तो पुलिसकर्मियों ने ऐसे सिखाया सबक

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर में शराब की दुकानों पर मारपीट का यह पहला मामला नहीं है बल्कि ओवर रेट को लेकर कई बार ग्राहकों और सेल्समैन में कहासुनी और झगड़ा पहले भी हो चुका है। मगर इस और ना तो पुलिस-प्रशासन ज्यादा ध्यान देता और ना ही आबकारी विभा, हालांकि जनपद के एसपी क्राइम रामभवन चौरसिया का कहना है कि थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड पर मॉडल शॉप के सेल्समैन दो युवकों में कहासुनी हुई है। जिसमें पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें

जानिये, क्या हुआ जब मालिक की जान बचाने के लिए आदमखोर तेंदुए से भिड़ गया पालतू कुत्ता

मामले की छानबीन की जा रही है। शराब की दुकानों पर होने वाली ओवर रेटिंग के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ओवर रेटिंग को लेकर आबकारी विभाग में स्थानीय पुलिस समय-समय पर चेकिंग करती है। इस मामले में अगर जांच के बाद कोई मामला निकल कर आता है तो उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Muzaffarnagar / शराब की दुकान पर गए ग्राहकों और सेल्समैन में इस बात को लेकर जमकर हुई मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो