VIDEO: बीजेपी विधायक के खिलाफ लोगों का भड़का गुस्सा, प्रदर्शन कर जमकर की नारेबाजी

Ashutosh Pathak | Publish: Jun, 15 2019 09:23:29 AM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • बीजेपी विधायक कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ प्रदर्शन
  • विधायक पर बिना किसी वजह के नाले का निर्माण रुकवाने का लगाया आरोप
  • विधायक ने आरोपों को नकारा, कहा-मामला संज्ञान में नहीं

मुजफ्फरनगर। देश में भले ही सबका साथ सबका विकास का नारा देकर नरेंद्र मोदी दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बन गए है। मगर उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों के खिलाफ लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है जहां शुक्रवार को गांव सरवट के लोगों ने भाजपा विधायक कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जिसके बाद मोहल्ला वासियों ने भाजपा विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

मुजफ्फरनगर में थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ला वचन सिंह कॉलोनी आदर्श कॉलोनी के लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और भाजपा विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दरअसल मामला बचन सिंह कॉलोनी आदर्श कॉलोनी के बीच सिंचाई विभाग के एक नाले के निर्माण का है, जहां पचेंडा रोड से भोपा अड्डा की ओर आने वाला नाला इन दिनों निर्माणाधीन है। जिसमें निर्माण के दौरान रोके गए पानी की वजह से मोहल्ले के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मोहल्ले वासियों का आरोप है कि लंबे समय के बाद इस नाले का निर्माण शुरू हुआ मगर मुजफ्फरनगर सदर सीट से विधायक कपिल देव अग्रवाल का क्षेत्र ना होने के बावजूद बिना किसी वजह के नाले का निर्माण रुकवा दिया है। इसके बाद एसडीएम सदर ने भी नाले के निर्माण को लेकर जांच की बात कहकर निर्माण कार्य रुकवा दिया। जिस वजह से मोहल्ले वासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस मामले में भाजपा विधायक कपिल देव अग्रवाल से बात की गई तो उनका साफ कहना है कि नाले का निर्माण जिला पंचायत द्वारा किया जा रहा है। ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। अभी यह शिकायती पत्र मैंने देखा है इसके बारे में अधिकारियों से बातचीत करेंगे। वहीं इस मामले में अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत नूतन शर्मा ने कहा कि अभी एसडीएम स्तर से उसकी निशानदेही कराने के आदेश हुए हैं और जल्द ही उसकी निशानदेही कराकर जल्दी नाले को को बनवाया जाएगा।

इस मामले में नाले का निर्माण कराने वाले जिला पंचायत सदस्य हरेंद्र शर्मा का कहना है कि इस नाले के निर्माण की लंबे समय से मांग चली आ रही थी और इस नाले के निर्माण के आश्वासन के बाद ही वहां के लोगों ने मुझे जिला पंचायत सदस्य बनाया। मैंने प्रयास करके इस नाले का निर्माण शुरू कराया है। मगर कुछ राजनीतिक लोग हैं जो तरह तरह की झूठी शिकायत करके इस नाले के निर्माण को रुकवाने चाहते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned