scriptAsia cup: भारत-पाकिस्तान के मैच पर लग रहा था online satta, पुलिस की पड़ी रेड 7 अरेस्ट, देखें वीडियो | police arrested 7 sattebaz during play online satta on indo-pak match | Patrika News

Asia cup: भारत-पाकिस्तान के मैच पर लग रहा था online satta, पुलिस की पड़ी रेड 7 अरेस्ट, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 20, 2018 08:40:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

एशिया कप के सभी मैचों पर online satta लगवाने का चल रहा था धंधा। भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान पड़ी पुलिस की रेड।

online sattebaz

Asia cup: भारत-पाकिस्तान के मैच पर लग रहा था online satta, पुलिस की पड़ी रेड 7 अरेस्ट

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी कोतवाली पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक मकान में छापेमारी कर online satte के काले कारोबार का भंडाफोड़ करते हुए 5 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 लैपटॉप, 3 स्कूटी , एक एलईडी, 1 प्रिंटर, 20 मोबाइल, 3 कैलकुलेटर व 9 लाख 49 हज़ार 500 की नकदी सहित सट्टे से जुड़े महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी वर्तमान में चल रहे एशिया कप के सभी मैचों पर online satta लगवाने का काम रहे थे। इसी के तहत बुधवार की शाम को भारत-पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा था। उसी दौरान पुलिस ने छापेमारी कर 5 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

Satta

matka क्या है, लोग कैसे खेलते हैं ये खेल, देखें वीडियो

मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की पॉश कालोनी गांधी का है। जहां बुधवार को मुखबिर की सूचना पर नई मंडी पुलिस ने एक मकान पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने मौके से 5 सटोरियों विकास, विपुल, कार्तिक, अमित और आदित्य को एशिया कप के क्रिकेट मैचों पर ऑनलाइन सट्टा लगवाते हुए रंगे हाथों गिरफ़्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने साढ़े नौ लाख रुपये की नकदी तमाम उपकरण बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों के तार आस-पास के जनपदों में भी फैले हुए थे। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि मंडी पुलिस को यह है सूचना मिली थी कि मंडी क्षेत्र में एशिया कप पर सट्टे की खाई बाड़ी चल रही है। इसी सूचना पर नई मंडी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की तो पूरे घटनाक्रम में बड़े रोचक और रहस्यमई तथ्य सामने आए।
यह भी देखें-Online satta: दस गुना पाने के लिए सट्टा लगा रहे थे रईसजादे, देखकर दंग रह गर्इ पुलिस

यह भी पढ़ें

satta king: सट्टे का नंबर नहीं देने पर मासूम की बेरहमी से सिर काट कर हत्या


दरअसल यहां मैच की हर एक्टिविटी पर सट्टा लग रहा था। शुरू होने से लेकर अंत तक। जैसे ही मैच का टॉस हो गया पहले सेशन में कितने रन बनेंगे, कितने नहीं बनेंगे। कितने विकिट गिरेंगे, हर एक्टिविटी पर इनके ऑपरेटर्स वहां बैठे हुए थे। पकड़े गए पांच आरोपियों में से एक विकास नाम का सटोरिया वर्ष 2013 में भी थाना मंडी क्षेत्र से जेल गया था। ये आईपीएल में भी पुलिस को इसके द्वारा सट्टा लगवाने की सूचना मिली थी तो इसने अपना काम यहां से हटा कर देहरादून में शिफ्ट कर लिया था। इस बार इसने एहतियात बरतते हुए अपने घर में सट्टा न लगवाकर अपने जिस आदमी को किराए का मकान दिलवाया था उसके यहां यह सट्टे का खेल चल रहा था। इसके अलावा पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में भी सट्टा लगाने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इस तरह कुल सात सटोरिए गिरफ्तार किए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो