मुजफ्फरनगर में पुलिस ने पकड़ी सपा नेता की तमंचा फैक्ट्री-देखें वीडियो

एसपी सिटी ओमवीर सिंह के मुताबिक थानाध्यक्ष सिखेड़ा को मुखबिर द्वारा यह सटीक सूचना मिली थी जिस पर उन्होंने सफलता प्राप्त की।

By:

Published: 15 Jan 2018, 09:57 PM IST

मुजफ्फरनगर। जिले में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने मुखबिर की सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए मौत का सामान बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। सूत्रों के मुताबिक मामले में पुलिस ने एक सपा नेता को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उक्त सपा नेता अपने साथियों के साथ मिलकर थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव भंडूरा के जंगल में अवैध तमंचा फैक्ट्री चला रहा था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध तमंचे बरामद किए हैं।

दरअसल मामला थाना सिखेड़ा क्षेत्र का है जहां पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि भंडूरा गांव में किसान जरनैल सिंह के कई सालों से बंद पड़े डेरे पर एक सपा नेता अपने साथियों के साथ मिलकर अवैध रूप से मौत का सामान बनाने की फैक्ट्री चला रहा है। इसी सूचना पर थानाध्यक्ष सिखेड़ा मनोज चौधरी ने टीम को साथ लेकर मुखबिर द्वारा बताई गयी जगह पर छापेमारी की तो पुलिस को मौके पर भारी संख्या में बने व अधबने तमंचे व तमंचे बनाने के उपकरण बरामद हुए। साथ ही पुलिस ने मौके से दो आरोपियों हनीफ व इलियास को गिरफ्तार किया है।

जानकारों के मुताबिक हनीफ सपा नेता है, जो मुजफ्फरनगर में सपा मजदूर सभा का महानगर अध्यक्ष है। आरोपी हनीफ से जब पूछताछ की गई तो उसने भी बताया कि वह समाजवादी पार्टी मजदूर सभा का महानगर अध्यक्ष है वहीं उसके पास से पुलिस ने उसके विजिटिंग कार्ड भी बरामद किए हैं। एसपी सिटी ओमवीर सिंह के मुताबिक थानाध्यक्ष सिखेड़ा को मुखबिर द्वारा यह सटीक सूचना मिली थी जिस पर उन्होंने सफलता प्राप्त की। इस दौरान हथियारों का बहुत बड़ा जखीरा पांच बने हुए तमंचे, एक बंदूक के अलावा इतना रॉ मैटेरियल बरामद हुआ है जिससे ऑर्डर मिलने पर एक से दो दिन के अंदर 50 से 60 तमंचे बनाए जा सकते हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned