जब इस बड़े नेता के सामने लगने लगे हर-हर महादेव और अल्लाह़ु अकबर के नारे- देखें वीडियो

sharad asthana

Publish: Feb, 15 2018 10:47:54 AM (IST)

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India
जब इस बड़े नेता के सामने लगने लगे हर-हर महादेव और अल्लाह़ु अकबर के नारे- देखें वीडियो

दो दिन के दौर पर मुजफ्फरनगर पहुंचे अजित सिंह के सामने हिन्दू-मुस्लिमों ने लगाए नारे

मुजफ्फरनगर। उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दो दिन के दौरे पर आए राष्‍ट्रीय लोकदल के मुखिया चौधरी अजित सिंह का गुरुवार को जनपद में दूसरा दिन रहा। इस दौरान गुरुवार को भी 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए सांप्रदायिक दंगों का जिक्र हुआ। इसे लेकर मेरठ रोड स्थित लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर कई सामाजिक संगठनों समेत मुस्लिम नेता भी उनसे मिले। अजित सिंह ने उनसे मिलजुल कर रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल केवल जाटों का ही घर नहीं है। मुस्लिमों का भी उतना ही घर है, जितना कि दूसरे लोगों का। अजित सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल के रहते कोई ताकत नहीं है, जो दंगा करा सके। भाजपा के पास कासगंज कराने के सिवा कोई मुद्दा नहीं है। इस बीच उनसे मिलने के लिए आए दंगा समझौता समिति में शामिल हिंदू और मुस्लिमों ने हर-हर महादेव और अल्लाहु अकबर के नारे लगाए।

भाजपा सरकार में यहां होगा आरएसएस का बहुत बड़ा कार्यक्रम, लिफ्ट से मंच पर पहुंचेंगे मोहन भागवत

दो दिवसीय दौरे पर आए थे अजित सिंह

देश मे 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर जोर आजमाइश शुरू हो गई है। इसको लेकर रालोद मुखिया चौधरी अजित सिंह मुजफ्फरनगर में दो दिवसीय दौरे पर आए। पहले दिन उन्होंने पार्टी कार्यालय पर नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया और उसके बाद पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली।

एक तरफा प्यार का चढ़ा ऐसा नशा कि शख्स ने उठाया ऐसा कदम, जानकर कांप जाएगी रूह

रालोद पर भरोसा रखने की बात की

वहीं, मुज़फ्फरनगर में हुए दंगों के बाद यह पहला मौका था कि भारी संख्या में मुस्लिम नेता रालोद मुखिया से मिले। दूसरे दिन भी उनसे कई समाजसेवी संगठनों व समझौता समिति के लोगों ने मुलाकात की। इस दौरान चौधरी अजित सिंह के सामने ही हिंदू और मुसलमानों ने हर-हर महादेव व अल्लाहु अकबर के नारे लगाए। अजित सिंह ने उनसे रालोद पर भरोसा रखने की बात कहते हुए कहा कि कौन मुस्लिम नेता है, जो बिना रालोद के नेता बना हो। ज्यादातर मुस्लिम नेता रालोद ने बनाए हैं। भाजपा के पास झूठ बोलने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है।

मुरादाबाद में टोल कर्मी को घसीटते ले गए दबंग कार चालक, देखें वीडियो

हिन्दू-मुस्लिमों को एकजुट करने का सफल प्रयास

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रालोद ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो दंगा होने से रोक सकती है। इस मौके पर पहुंचे मुस्लिम नेताओं से इस मुलाकात को हिन्दू-मुस्लिमों को एकजुट करने का सफल प्रयास बताया। उन्‍होंने कहा कि अजित सिंह के आने के बाद मुजफ्फरनगर में एक बार फिर सांप्रदायिक सद्भाव कायम करने की आस बढ़ गई है।

1
Ad Block is Banned