scriptVIDEO: फर्जी मुकदमा दर्ज करा दूसरे को फंसाने की कर रहे थे कोशिश, पुलिस ने दो को भेजा जेल, देखें वीडियो | the case may be falsely on firing latest news | Patrika News

VIDEO: फर्जी मुकदमा दर्ज करा दूसरे को फंसाने की कर रहे थे कोशिश, पुलिस ने दो को भेजा जेल, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 16, 2019 04:23:04 pm

Submitted by:

virendra sharma

1. साजिश के तहत आरोपी ने मारी थी खुद को गोली2. पड़ोसी को फंसाने की रच रहा था साजिश

police

फर्जी मुकदमा दर्ज करा दूसरे को फंसाने की कर रहे थे कोशिश, पुलिस ने दो को भेजा जेल, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. झूठा मुकदमा दर्ज कराने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेजा है। आरोप है कि थाना नई मंडी और थाना छपार में अलग-अलग 2 मुकदमें दर्ज कराए गए थे। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा।
policer
एसएसपी सुधीर कुमार व एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में एक प्रेसवार्ता कर दो फर्जी मुकदमों का सनसनीखेज खुलासा किया है। एसएसपी ने बताया कि थाना नई मंडी व छपार पर अभियुक्तों के द्वारा सूचना दी गयी थी कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। पुलिस टीम द्वारा मामलों की जांच की गई तो दोनों ही मामले झूठे पाए गए। थाना छपार पर वादी यशपाल निवासी तेजल्हेड़ा ने अपने ही गांव के ही तीन लोगों पर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था। आरोप है कि तीनों को झूठा फंसाने के लिए पिता ने ही अपने पुत्र के दाहिने हाथ पर तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया। बाद में 100 पर मामले की झूठी सूचना दी। जब इस संबंध में थाना छपार प्रभारी ने गहनता से जांच की तो पता चला कि इन तीनो व्यक्तियों को झूठा मुकदमे में फंसाने के लिए ही पिता ने पुत्र को गोली मारी थी।
वहीं, दूसरा मामला थाना नई मंडी का है। यहां अंकुर निवासी बच्चन सिंह कॉलोनी ने खुद को गोली मारकर डायल 100 को सूचना दी थी। सूचना पर पहुंचे डायल 100 प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह जांच की तो मामला फर्जी निकला। आरोप है कि उसने प्रेम प्रसंग में असफल होने पर किसी व्यक्ति को फंसाने के लिए साजिश रची। जांच कराई गई और ये दोनों मामले फर्जी निकले। अब इन दोनों फर्जी सूचना देने वाले अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो