scriptशक में पति ने पत्नी को फावड़े से काट डाला | The wife used to talk on the phone, the husband killed her | Patrika News
मुजफ्फरनगर

शक में पति ने पत्नी को फावड़े से काट डाला

पत्नी किसी से फोन पर बात करती थी। पति काे शक था कि वह किसी दूसरे मर्द से बात करती है। इसी शक ने पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

मुजफ्फरनगरJun 21, 2021 / 06:25 pm

shivmani tyagi

vapi murder case

murder case

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) एक सनकी की पति ने अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर ( murder ) हत्या कर दी। घटना के बाद मृतका के पुत्र ने अपने पिता के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि महिला किसी से फोन पर बात करती थी। पति काे शक था और इसी शक में उसने पत्नी की हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

जेल में बंदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

घटना मुजफ्फरनगर के थाना तितावी क्षेत्र के गांव मुकुंदपुर की है। इसी गांव के रहने वाले नीरज कुमार पुत्र कालूराम ने अपनी पत्नी रश्मि उम्र 45 वर्ष की फावड़े से काट कर निर्मम हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी नीरज अपनी पत्नी रश्मि पर दूसरे लोगों से अवैध संबंध होने का शक करता था। इसी शक के चलते घर में दोनों पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था।
यह भी पढ़ें

जनसंख्या नियंत्रण कानून जरूरी नहीं तो हिंदुओं का रहना हो जाएगा मुश्किल : महंत नरेंद्र गिरि

रश्मि के पुत्र हिमांशु ने थाने में तहरीर देते हुए अपने पिता के खिलाफ अपनी मां की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। हिमांशु का कहना है कि मेरे पिता मेरी मां पर शक करते रहते थे। इसी के चलते दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। सोमवार को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। मैंने अपने चाचा वह एक पड़ोसी को बुलवा लिया और जैसे ही वह हमारे घर के पास आए तो मेरे पिता ने हावड़ा से मेरी मम्मी के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Muzaffarnagar / शक में पति ने पत्नी को फावड़े से काट डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो