script

शादी के तीन साल बाद पति को आया गुस्सा तो पत्नी को दे दिया तीन तलाक

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 22, 2018 02:34:02 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

एक तरफ केंद्र सरकार तीन तलाक पर कानून बनाने की जद्दोज़हद में लगी है, तो वहीं देश में तीन तलाक की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।

triple talaq

शादी के तीन साल बाद पति तो आया गुस्सा तो पत्नी को दे दिया तीन तलाक

मुजफ्फरनगर। जहां एक तरफ केंद्र सरकार तीन तलाक पर कानून बनाने की जद्दोज़हद में लगी है, तो वहीं देश में तीन तलाक की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर का है, जहां तीन साल के वैवाहिक बंधन को एक शख्स ने तीन बार तलाक.. तलाक.. तलाक.. कहकर खुद को उस बंधन से आजाद कर लिया।
यह भी पढ़ें

अब यहां स्कूल भी रंगे भगवा रंग में टीचर्स ने बतार्इ ये चौंकाने वाली वजह

दरअसल, मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले की रहने वाली 25 वर्षीय साजिदा की शादी तीन वर्ष पूर्व क्षेत्र के ही किदवईनगर निवासी अहसान के साथ बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। इस दौरान साजिदा ने एक बेटे को भी जन्म दिया। पीड़िता साज़िदा का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले अतरिक्त दहेज की मांग कर उसके साथ मारपीट करते थे। लेकिन हद तो तब हो गई जब 18 जुलाई को साजिदा के ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसके पति अहसान ने तीन बार तलाक.. तलाक.. तलाक.. कहकर तीन तलाक देकर घर से निकल दिया।
यह भी पढ़ें

सेना इन 12 दिनों के लिए यहां जारी कर रही अलर्ट, इसके पीछे यह खास वजह

मारपीट के दौरान साजिदा को गंभीर चोटे भी आई हैं। साजिदा के मायके वालों को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और शहर कोतवाली पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। आरोप है कि कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं पीड़िता साजिदा का रो रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

आपराधिक छवि वाले नेताओं को यह राष्ट्रीय पार्टी नहीं देगी लोकसभा का टिकट

इस मामले में जब पुलिस अधिकारियो से बात करना चाही तो उन्होंने जांच करने की बात कहकर कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया। वहीं पीड़िता के परिवार का आरोप है कि इस मामले में उनकी बेटी को गंभीर चोटे आई हैं। फिर भी पुलिस ने आरोपियों को मात्र 151 की धारा में चालान किया। जिसमें आरोपियों को तुरंत मजिस्ट्रेट के यहां से जमानत मिल गई।

ट्रेंडिंग वीडियो