script

ईद से ठीक पहले नमाज को लेकर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, सीएम योगी से कर डाली ये मांग

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 15, 2018 08:53:25 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सीएम योगी को बताया बड़ा भाई

VHP leader Sadhvi Prachi

ईद से ठीक पहले नमाज को लेकर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, सीएम योगी से कर डाली ये मांग

मुज़फ्फरनगर। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाली विहिप नेत्री साध्वी प्राची शनिवार को फिर अपने बयान को लेकर चर्चाओं में आ गयी हैं। साध्वी प्राची दिल्ली से होते हुए हरिद्वार स्थित अपने आश्रम पर जा रहीं थीं। इस दौरान उन्होंने मुज़फ्फरनगर पहुंचते ही हाईवे पर साध्वी प्राची ने मीडिया से बात करते हुए जुमे के दिन हाईवे पर होने वाली नमाज पर प्रतिबंध लगाने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग कर डाली। साथ ही कहा कि हिन्दुओं को प्रोग्राम कराने के लिए परमिशन लेनी पड़ती है और ये लोग नेशनल हाईवे पर नमाज पढ़ते हैं, जिससे आने-जाने वाले लोगों को घण्टों जाम में फंसे रहने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ता है।
यह भी पढ़ें

कल आई थी इस नेता के मंत्री बनने की खबर और बड़ी शान से हुआ था स्वागत, आज ढूंढ रही पुलिस


साध्वी प्राची ने बताया कि मैं कोई भी बयान देती हूं तो मीडिया मुझे विवादित बना देती है आज मैं नेशनल हाईवे से आ रही हूं आज के जो हालात हैं आम आदमी इस स्थिति को देखकर भयभीत हो जाता है। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से जो कि मेरे बड़े भाई हैं उनसे प्रार्थना करती हूं कि नेशनल हाईवे पर जो नमाज अदा की जाती है उस पर प्रतिबंध लगना चाहिए।
यह भी पढ़ें

सपा नेता आजम खान का ऐलान, रामपुर से इस नेता को लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव, मची खलबली


हिन्दू अगर कोई कार्यक्रम करे तो उसकी परमिशन लेनी पड़ती है और ये नेशनल हाईवे पर नमाज अदा करते हैं तो उसकी कोई परमिशन नहीं ली जाती है। इसलिए योगी जी से विशेष प्रार्थना है कि जो यूपी के हाईवे पर नमाज अदा की जा रही है, उसे जल्द से जल्द बन्द कराया जाए। इससे बहुत बड़ी हानि हो रही है और लोगों को जाम में फंस कर कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो