scriptनाबालिग के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप, MMS बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल | gangrape with a minor | Patrika News
मुजफ्फरनगर

नाबालिग के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप, MMS बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Highlights:
-युवती के पिता के जान से मारने की दी धमकी
-पुलिस ने पांचों के खिलाफ केस किया दर्ज
-एक आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरJul 31, 2020 / 04:10 pm

Rahul Chauhan

gangrape.jpg

rape

मुजफ्फरनगर। थाना भोपा क्षेत्र के गांव फिरोजपुर बांगर में एक नाबालिक युवती से गैंगरेप कर उसका वीडियो क्लिप बनाने का मामला सामने आया है। यही नहीं, आरोप है कि मामले की शिकायत करने पर आरोपियों द्वारा पीड़िता के पिता की हत्या करने की भी धमकी दी गई है। वहीं पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

PAC Trainee जवानों के बारे में पुलिस कमिश्नर ने कही ऐसी बात, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

जानकारी के अनुसार गांव फिरोजपुर बांगर में एक नाबालिक युवती कक्षा 11वीं की छात्रा है। जिसको गांव के ही 5 युवकों ने उस समय गन्ने के खेत में खींच लिया जब वह कूड़ा डालने के लिए गांव के बाहर गई थी। आरोप है पांचों ने युवती के साथ बारी बारी बलात्कार किया और वीडियो क्लिप बना लिया। घटना 19 जुलाई की बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

7 साल की उम्र में Dhoni से हुए थे प्रेरित, आज Cricket में कई रिकॉर्ड बना चुके Moksh Murgai

वहीं जब पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी तो उन्होंने थाने पहुंचकर तीन नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उधर, मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Muzaffarnagar / नाबालिग के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप, MMS बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो