scriptअसामाजिक तत्वों ने गायों पर किया धारदार हथियारों से हमला, विरोध के बाद भारी पुलिस बल तैनात | Anti-social elements attack on cows in didwana nagaur | Patrika News
नागौर

असामाजिक तत्वों ने गायों पर किया धारदार हथियारों से हमला, विरोध के बाद भारी पुलिस बल तैनात

डीडवाना तहसील के ग्राम चोलुखां में शुक्रवार सुबह असामाजिक तत्वों ने गोवंश को धारदार हथियारों से गंभीर रूप से घायल कर दिया।

नागौरMay 04, 2018 / 04:14 pm

Kamlesh Sharma

didwana nagaur
नागौर। डीडवाना तहसील के ग्राम चोलुखां में शुक्रवार सुबह असामाजिक तत्वों ने गोवंश को धारदार हथियारों से गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना से गांव में तनाव फैल गया और भारी भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने रैली निकालकर विरोध जताते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।
दूसरी ओर गायों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उपचार के लिए नागौर भेजा गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सुबह चोलुखां गांव में 4 गाय घायल अवस्था मे पाई गई। गायों के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से गंभीर चोटें लगी हुई थीं। इस कारण गायों का काफी खून बह गया। जब ग्रामीणों को इस बात की जानकारी मिली तो उनमें रोष व्याप्त हो गया। देखते ही देखते मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घटना पर रोष जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।
पत्नी ने तेज धारदार हथियार काट दिया पति का गुप्तांग, घटना के बाद फरार हुई पत्नी

सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन भी हरकत में आया और तुरंत मौके पर पहुंचा। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आसपास के थानों से जाप्ता बुलाकर तैनात कर दिया गया और ग्रामीणों से शांति बनाए रखने की अपील की।
घिनौना सच: दहेज के लिए शादी से मात्र 32 घंटे बाद ही युवती की कर दी निर्ममता से हत्या

इधर, गायों को घायल किए जाने पर डीडवाना में हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त हो गया और उन्होंने शहर में रैली निकालकर विरोध जताया। साथ ही उपखंड अधिकारी के नाम ज्ञापन देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही 24 घंटे के भीतर कार्रवाई नहीं होने पर डीडवाना बंद करवाने ओर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।

Home / Nagaur / असामाजिक तत्वों ने गायों पर किया धारदार हथियारों से हमला, विरोध के बाद भारी पुलिस बल तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो