scriptघिनौना सच: दहेज के लिए शादी से मात्र 32 घंटे बाद ही युवती की कर दी निर्ममता से हत्या | 32 hours after marriage woman murder in bhiwadi alwar | Patrika News
अलवर

घिनौना सच: दहेज के लिए शादी से मात्र 32 घंटे बाद ही युवती की कर दी निर्ममता से हत्या

दहेज के लोभियों ने शादी के मात्र 32 घंटे बाद ही युवती की निर्ममता से हत्या कर दी।

अलवरMay 02, 2018 / 09:17 pm

Kamlesh Sharma

murder in bhiwadi
भिवाड़ी। नव विवाहिता के हाथों में लगी मेहंदी अभी छूटी भी नहीं कि दहेज के लोभियों ने शादी के मात्र 32 घंटे बाद ही युवती की निर्ममता से हत्या कर दी। तिजारा के जैराली गांव निवासी सपना की गत 30 अप्रेल को हरियाणा के फिरोजपुर झिरका के रावली गांव निवासी बलजीत से शादी हुई थी।
मृतका के पिता का आरोप है कि शादी के बाद ही ससुराल वाले उसकी बेटी से बाइक एवं दो लाख रुपए की मांग कर प्रताडि़त करने लगे। मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित 12 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।
अलवर जिले के तिजारा थानांतर्गत जैरोली ग्राम के रमेश ऊर्फ पंच्ची ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसने अपनी बेटी सपना (19) की गत 30 अप्रेल को फिरोजपुर झिरका थानांतर्गत रावली के बलजीत पुत्र किशनलाल के साथ धूमधाम से शादी की थी। बेटी की शादी में उसने सामथ्र्यानुसार सामान एवं जेवरात भी दिए थे।
अनोखी शादी : बारातियों को उपहार में चांदी का सिक्का या गिलास नहीं दिया ये अनोखा उपहार

रमेश का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उससे बाइक तथा दो लाख रुपए मंगवाने के लिए दबाव बनाकर प्रताडि़त करने लगे।
उन्होंने सपना को धमकी दी कि यदि उसने उनकी मांग पूरी नहीं की तो वे उसे घर में रहने नहीं देंगे। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि गत एक मई को ससुराल के लोगों ने सपना के साथ मारपीट की और निर्ममता से हत्याकर दी।

Home / Alwar / घिनौना सच: दहेज के लिए शादी से मात्र 32 घंटे बाद ही युवती की कर दी निर्ममता से हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो