scriptपत्नी ने तेज धारदार हथियार काट दिया पति का गुप्तांग, घटना के बाद फरार हुई पत्नी | wife cut off husband private part in dungarpur rajasthan | Patrika News
डूंगरपुर

पत्नी ने तेज धारदार हथियार काट दिया पति का गुप्तांग, घटना के बाद फरार हुई पत्नी

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अपने पति का गुप्तांग काट दिया।

डूंगरपुरMay 03, 2018 / 08:46 pm

Kamlesh Sharma

dungarpur
डूंगरपुर। डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अपने पति का गुप्तांग काट दिया। घटना 15 दिन पहले की होना बताया जा रहा है। पीडि़त युवक ने अहमदाबाद में इलाज कराने के बाद गुरुवार को डूंगरपुर पहुंच कर प्रकरण दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार शहर से सटे बोरी गांव के एक युवक ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह पिछले 11 साल से कुवैत में रोजगाररत है और छुट्टियों में यहां आता-जाता रहता है। पिछले कुछ दिनों से यहीं था। यहां 13 अप्रैल की रात को खाना खाकर सोया था। इसी दौरान उसकी पत्नी ने तेज धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया और भाग गई। चिल्लाने पर परिजन उसे डूंगरपुर चिकित्सालय लाए। यहां से इसे उदयपुर रेफर किया गया। उदयपुर में भी गंभीर हालत होने पर अहमदाबाद रैफर किया।
थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि युवक के चार संतानें हैं। मेडिकल रिपोर्टस् से गुप्तांग कटे होने की पुष्टि हो चुकी है। पीडि़त अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। पूछताछ के बाद कारणों का खुलासा होगा।
लव स्टोरी का खौफनाक अंत, प्रेमिका की दूसरी जगह तय की शादी तो प्रेमी के साथ मिलकर उठाया यह कदम

गौरतलब है कि 20 मार्च को प्रतापगढ़ जिले के पति-पत्नी के आपसी झगड़े में पत्नी ने अधेड़ पति का काटा गुप्तांग काट दिया था। गम्भीर रूप से घायल अधेड़ ने उदयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। सीआई डुंगसिंह चूंडावत ने बताया था कि क्षेत्र के पिपलिया में गत 13 मार्च को 45 वर्षीय बाबरिया मीणा आैर उसकी पत्नी राजुदेवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

Home / Dungarpur / पत्नी ने तेज धारदार हथियार काट दिया पति का गुप्तांग, घटना के बाद फरार हुई पत्नी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो