scriptबड़ा भाई थाने में बोला- आधी रात छोटे भाई का नक्सलियों ने किया कत्ल, लेकिन जांच में निकला जिंदा | Big B went police station said naxalites killed my brother,NaxalAttack | Patrika News

बड़ा भाई थाने में बोला- आधी रात छोटे भाई का नक्सलियों ने किया कत्ल, लेकिन जांच में निकला जिंदा

locationनारायणपुरPublished: Aug 24, 2019 03:23:00 pm

Submitted by:

CG Desk

पिता के हत्या की खबर सुनकर रोने लगा बेटा, थोड़ी देर बाद पिता स्कूल पहुंचा ज़िंदा

नक्सलियों ने किया कत्ल

नक्सलियों ने किया कत्ल

नारायणपुर। मुख्यालय से 43 किलोमीटर दूर छोटेडोंगर थाना (Big B went police station) में शुक्रवार को एक अजीबोंगरीब मामला सामने आया। इसमें एक विक्षिप्त युवक अपने छोटे भाई की हत्या माओवादियों (naxalites) द्वारा करने की बात को लेकर रिपोर्ट दर्ज करने पहुंचा था। लेकिन मामला माओवादी वारदात से जूड़ा होने पर ग्रामीणों से इसकी पूछताछ करने पर हत्या का मामला फर्जी साबित हो गया। इस पर थाने पहुंचे विक्षिप्त (मानसिक रोगी) युवक को पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर इसको ईलाज करने की समझाइश दी।

Weather Forcast Alert : मौसम विभाग से जारी हुई चेतावनी, इन 16 जिलों में होगी भारी बारिश

जानकारी के अनुसार छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के मढ़ोनार निवासी दल्लू पोटाई उम्र 40 शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे छोटेडोंगर पुलिस थाने में पहुंचा। इस दल्लू पोटाई ने थाना प्रभारी से कहा कि उसके छोटे भाई दलसाय पोटाई उम्र 38 की माओवादियों ने गुरुवार रात गला रेतकर हत्या कर दी है । इस जानकारी के मिलने के बाद मामला माओवादी वारदात से जूड़ा होने के कारण छोटेडोंगर थाना प्रभारी रविश कैवर्त ने तुरंत मढोनार के ग्रामीणों व परिजनों से मोबाइल से जानकारी लेकर थाना में पहुंचने की समझाइश दी।

14 दिन बाद अफ्रीका भेजा गया खिलाड़ी का शव, ऐसे हुई थी मौत

इस पर मढ़ोनार के करीब 20 ग्रामींण सहित परिजन थाने पहुंचे। जहां पर मढोनार के ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को बताया कि दल्लू पोटाई की मानसिक स्थिति पिछले 5-6 दिनो से ठीक नही है। शुक्रवार की सुबह से विक्षिप्त दल्लू की खोजबीन मढ़ोनार के ग्रामीण सहित छोटा भाई दलसाय आसपास में करने में लगे हुए थे।

परिवार गया था खेत में काम करने, इधर भाभी पर चाकू अड़ा कर देवर कर रहा था अय्याशी …

पिता के हत्या की खबर सुनकर रोने लगा बेटा
दलसाय पोटाई का पुत्र रवि प्रसाद पोटाई छोटेडोंगर सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा आठवी का छात्र है। इसमें छात्र रवि प्रसाद शुक्रवार को स्कूल में अपना अध्यापन कार्य करने में लगा हुआ था। इसी दौरान रवि को अपने पिता की हत्या होने की बात सुनाई दी थी। इस बात को सुनने के बाद छात्र रवि प्रसाद ने रोना शुरू कर दिया था। लेकिन कुछ घंटो बाद पिता दलसाय छोटेडोंगर पहुंचने के बाद सामने दिखाई देने पर छात्र रवि प्रसाद ने रोना बंद कर दिया।

Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो