scriptBig Breaking: 29 नक्सलियों की मौत से बौखलाए आंतकियों ने बस्तर में भाजपा नेता को मार डाला | Big Breaking: Terrorists, enraged by the death of 29 Naxalites, killed a BJP leader in Bastar | Patrika News
नारायणपुर

Big Breaking: 29 नक्सलियों की मौत से बौखलाए आंतकियों ने बस्तर में भाजपा नेता को मार डाला

Naxalite incident in Narayanpur : नक्‍सलियों ने एक भाजपा नेता की हत्‍या कर दी है। इस हत्या से शोक की लहर छा गई है।

नारायणपुरApr 18, 2024 / 10:55 am

Khyati Parihar

Chhattisgarh Naxal News: छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्‍सलियों के खिलाफ हुई अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई के एक दिन बाद नारायणपुर में नक्‍सलियों ने कायराना करतूत को अंजाम दिया है। नक्‍सलियों ने यहां एक भाजपा नेता की हत्‍या कर दी है। इस हत्या के बाद से जहां घर में शोक की लहर छा गई, वही इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। वहीं अपने 29 साथी के मौत से नक्सलियों में भारी बौखलाहट देखने को मिल रही है जिसके चलते उन्हें इस वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद जवानों की टीम ने सर्चिंग शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

नक्सली हिंसा के साए में पोलिंग टीम चॉपर से पहुंच रहे बस्तर के मतदान केंद्र

यह पूरा मामला बयानार थाना क्षेत्र से लगे दंडवन गांव का है। मंगलवार रात लगभग 11 बजे नक्सली भाजपा कार्यकर्ता और उपसरपंच पंचम दास मानकपुरी के घर आ धमके। नक्सलियों ने भाजपा नेता के घर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुसकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है।
भ्रष्‍टाचार के साथ मुखबिरी करने का आरोप

Naxalites killed BJP leader: नक्सलियों ने पर्चे में मृतक भाजपा नेता पर भ्रष्‍टाचार के साथ पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। साथ ही माओवादी ने बताया गया कि उप सरपंच उनकी बात नहीं मान रहा था। इसलिए उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात के बाद पुलिस बल, DRG, ITBP की टीम जांच में जुट गई है।

Home / Narayanpur / Big Breaking: 29 नक्सलियों की मौत से बौखलाए आंतकियों ने बस्तर में भाजपा नेता को मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो