scriptLast farewell to SI Shriram Dubey with guard of honour | गार्ड ऑफ ऑनर के साथ SI श्रीराम दुबे को दी अंतिम विदाई, भोपाल में छात्र ने किया था चाकू से हमला | Patrika News

गार्ड ऑफ ऑनर के साथ SI श्रीराम दुबे को दी अंतिम विदाई, भोपाल में छात्र ने किया था चाकू से हमला

गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी गई एसआई श्रीराम दुबे को अंतिम विदाई। भोपाल में एक छात्र ने चाकू से हमला कर दिया था। उपचार के दौरान हुआ निधन।

नरसिंहपुर

Published: August 22, 2021 01:22:26 pm

नरसिंहपुर. भोपाल में पदस्थ रहे पुलिस विभाग के उप निरीक्षक श्रीराम दुबे का अंतिम संस्कारगार्ड ऑफ ऑनर के साथ शनिवार को उनके गृहग्राम बगदरी में कर दिया गया है।दुबे पर 7 अगस्त को भोपाल के एमपी नगर क्राइम ब्रांच परिसर में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने चाकू से हमला कर दिया था। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उनका शव शुक्रवार की रात भोपाल से बगदरी गांव लाया गया था। शनिवार को बरमान चौकी और पुलिस लाइन से पहुंचे पुलिस बल ने गार्ड आफ ऑनर के साथ दुबे को अंतिम विदाई दी।

News
गार्ड ऑफ ऑनर के साथ SI श्रीराम दुबे को दी अंतिम विदाई, भोपाल में छात्र ने किया था चाकू से हमला

दुबे के पार्थिव शरीर को उनके पुत्र सत्यम दुबे ने मुखाग्नि दी। इस दौरान बगदरी, बीतली सहित आसपास के गांव से आए लोग भी मौजूद रहे। दिवंगत एसआइ दुबे के बड़े भाई रामेश्वर दुबे ने बताया कि, दुबे ने शासकीय सेवा की शुरुआत 25 वर्ष की उम्र में होमगार्ड सैनिक के रूप में की थी। इसके बाद वो आरक्षक, प्रधान आरक्षक और फिर कार्यवाहक एसआई बने। दुबे के दो बेटे और एक बेटी है। वो करीब 35 वर्षों से भोपाल में ही परिजन के साथ रहते थे। वहीं पर पढ़ाई करते हुए शासकीय सेवा में आए थे। परिवार में उनके दो भाई शंभूदयाल दुबे व बृजेश दुबे हैं।

भोपाल से दुबे का पार्थिव शरीर विशेष वाहन से शुक्रवार की रात बरमान चौकी क्षेत्र के ग्राम बगदरी पहुंचा। जैसे ही गांव में श्रीराम दुबे के दिवंगत होने की खबर फैली तो पूरा गांव गमगीन हो गया। शनिवार सुबह जब दुबे की अंतिम यात्रा निकली तो बगदरी के साथ ही आसपास के गांवों से भी लोग शामिल हुए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.