scriptतो क्या भाजपा विधायक को भी लगा दिए नकली इंजेक्शन, विधायक जालम सिंह ने सीएम को लिखा पत्र | MLA Jalam Singh claims was he also imposed 6 fake Remdesivir injection | Patrika News
नरसिंहपुर

तो क्या भाजपा विधायक को भी लगा दिए नकली इंजेक्शन, विधायक जालम सिंह ने सीएम को लिखा पत्र

भाजपा विधायक जालम सिंह का दावा उन्हें भी जबलपुर में इलाज के दौरान लगाए गए 6 नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन…

नरसिंहपुरMay 18, 2021 / 04:20 pm

Shailendra Sharma

mla_jalam_singh.png

नरसिंहपुर. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के जबलपुर (jabalpur) में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन (fake remdesivir injection) के काले कारोबार का पर्दाफाश होने के बाद नरसिंहपुर (narsinghpur) से भाजपा विधायक और पूर्व राज्यमंत्री जालम सिंह पटेल (blp mla jalam singh patel) ने सनसनीखेज दावा किया है। विधायक जालम सिंह पटेल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद जबलपुर के जिस अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था वहां उन्हें भी 6 नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाए गए। उन्होंने बताया कि उन्हें कुल 12 इजेक्शन लगे हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक पर महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

jalam_singh_news.jpg

भाजपा विधायक का सनसनीखेज दावा
नरसिंहपुर से भाजपा विधायक और पूर्व राज्यमंत्री जालम सिंह पटेल ने सीएम शिवराज को पत्र लिखकर खुद को नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाए जाने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने पत्र में लिखा है कि दमोह उपचुनाव में चुनाव प्रचार करने के बाद वो भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें जबलपुर के मेट्रो सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 17 से 22 अप्रैल तक उन्हें 6 नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाए गए। विधायक ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब वे अस्पताल में भर्ती हुए थे तो उन्हें जांच के बाद बताया गया था कि उनके लंग्स में 4-6 प्रतिशत इंफेक्शन है। लेकिन इंजेक्शन लगने के बाद बी उनकी खांसी और बुखार ठीक नहीं हुआ। अस्पताल से छुट्टी मिलने के कुछ दिनों बाद भी लगातार ऑक्सीजन लेवल भी घटता रहा। लगातार तबीयत खराब रहने के कारण उन्हें एक बार फिर 25 अप्रैल को उन्हें फिर उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जांच कराने पर पता चला कि उनके लंग्स का इंफेक्शन 14-16 प्रतिशत तक बढ़ गया है और फिर से उन्हें 6 रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाए गए। उनका आरोप है कि नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के अवैध कारोबार को कई राजनीतिक व्यक्ति, सिटी हॉस्टिपल जबलपुर का प्रबंधक और सरकारी अधिकारियों की मिलीभगत है इसलिए मामले की उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- भाजपा के दिग्गज नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर

विधायक ने की सिटी हॉस्पिटल को राजसात करने की मांग
विधायक जालम सिंह पटेल ने सीएम शिवराज को लिखे पत्र में मांग की है कि सिटी हॉस्पिटल को राजसात कर उसे सरकारी कोविड सेंटर में तब्दील किया जाना चाहिए और हॉस्पिटल के प्रबंधक व मामले में दोषी पाए जाने वाले सभी आरोपियों पर 5-5 लाख का जुर्माना लगाकर वसूला जिसे बतौर मुआवजा उन परिवारों को दिया जाए जिनके परिवार के सदस्य की मौत नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगने के कारण हुई है। बता दें कि जालम सिंह पटेल केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के छोटे भाई हैं और दबंग विधायक के तौर पर उनकी छवि है।

देखें वीडियो- स्वास्थ्य विभाग की कर्मचारी और पुलिस में बहस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81b0fn

Home / Narsinghpur / तो क्या भाजपा विधायक को भी लगा दिए नकली इंजेक्शन, विधायक जालम सिंह ने सीएम को लिखा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो