scriptAAP Protest in delhi cm arvind kejriwal said What happened in Chandigarh mayor election is very shameful | दिल्ली में AAP का बड़ा प्रदर्शन, केजरीवाल- बोले - बीजेपी के पापों का घड़ा भर चुका... | Patrika News

दिल्ली में AAP का बड़ा प्रदर्शन, केजरीवाल- बोले - बीजेपी के पापों का घड़ा भर चुका...

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2024 03:38:25 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Chandigarh mayor election: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, अगर भाजपा चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली कर सकती है, तो कल्पना करें कि वह विधानसभा, लोकसभा चुनावों में क्या कर सकती है।

Chandigarh mayor election

Chandigarh mayor election: आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता दिल्ली में एक बड़ा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आप ने चंडीगढ़ मेयर इलेक्शन में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए राजधानी की सड़कों पर जाम लगा दिया है। वहीं, भाजपा नेता और कार्यकर्ता आप दफ्तर का के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। दोनों पार्टियों के प्रोटेस्ट को देखते हुए शुक्रवार को दिल्ली के कुछ इलाकों में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके अलावा कई रास्तों को डायवर्ट भी किया गया है।

jsdkhfgk.jpg

केजरीवाल ने भाजपा पर बोला हमला

वहीं, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, "अगर भाजपा चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली कर सकती है, तो कल्पना करें कि वह विधानसभा, लोकसभा चुनावों में क्या कर सकती है।" उन्होंने आगे कहा, "हम सुनते आए हैं कि बीजेपी वोट चुराकर, ईवीएम में हेराफेरी करके चुनाव जीतती है, लेकिन हमें कभी इसका कोई सबूत नहीं मिला। चंडीगढ़ मेयर चुनाव से पता चलता है कि उनके (बीजेपी के) पापों का घड़ा लबालब भर चुका है।"

भाजपा ने हासिल की जीत

बता दें कि बीते मंगलवार को चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव हुआ था। इसमें चुनाव भाजपा ने मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर की सीट पर कब्जा करते हुए जीत हासिल की है। वहीं, लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन को बड़ा झटका लगा है। आप-कांग्रेस गंठबंधन का आरोप है कि पीठासीन अधिकारियों ने बैलेट पेपर के साथ छेड़छाड़ की है।

ट्रेंडिंग वीडियो