script

AAP पर BJP का जोरदार वार, “काम नहीं, बात करना है ‘आप’ की रणनीति”

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2022 06:15:59 pm

Submitted by:

Archana Keshri

भाजपा ने भ्रष्‍टाचार के मसले पर आम आदमी पार्टी को कठघरे में खड़ा किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

AAP पर BJP का जोरदार वार, "काम नहीं, बात करना है 'आप' की रणनीति"

AAP पर BJP का जोरदार वार, “काम नहीं, बात करना है ‘आप’ की रणनीति”

रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर भारतीय जनता पार्टी ने करारा प्रहार किया। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और आदेश गुप्‍ता ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर खूब निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव के समय में ईमानदार सरकार लाने का वादा किया था, लेकिन माफिया के साथ मिलकर काम कर रही है।
भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा एवं आदेश गुप्ता ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अरविंद केजरीवाल के दावों पर सवाल खड़े किये। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए दिल्ली सरकार की ओर से शुरू किये गये हेल्पलाइन नंबर को आधार बनाया।
पात्रा ने कहा कि “केजरीवाल जी की रणनीति है- कुछ नहीं करना, केवल जिक्र करना और जिक्र का फिक्र करना।” पंजाब की ताजा घोषणाओं पर बीजेपी नेता ने कहा कि “वह (केजरीवाल) विज्ञापनों के माध्यम से अपनी पार्टी को लेकर झूठे दावे करते हैं। आजकल टीवी पर पंजाब के मुख्यमंत्री एंटी-करप्शन हेल्पलाइन का प्रचार कर रहे हैं।”
उन्होंने आगे कहा, “इस भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन नंबर के बारे में दावा किया गया था कि इस नंबर पर हजारों फोन आ रहे हैं। 5 अप्रैल 2015 को एक नई बनाई गई हेल्पलाइन फिर से शुरू की गई थी। दिल्ली में ऐसा माहौल बना दिया गया मानो अरविंद केजरीवाल जी भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई लड़ने की कोशिश कर रहे हो।”
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आपको जानकर आश्चर्य होगा कि उस समय के जो एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के अधिकारी थे, उन्होंने कहा कि जितनी भी कॉल 1031 पर आये, उनका कोई भी रिकॉर्ड नहीं है। उन्होंने कहा कि 8 जनवरी 2014 को एक भ्रष्टाचार विरोधी एंटी करप्शन हेल्पलाइन अरविंद केजरीवाल ने स्वयं लांच किया था।

यह भी पढ़ें

इस मॉडल को पहले ही पता चल जाती है भविष्य की घटनाएं, मर चुके लोग करते है मदद, पिता की मौत को 2 हफ्ते पहले था देखा

उन्होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल हमेशा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहते थे कि हम भ्रष्टाचार खत्म करेंगे। आज, पंजाब के सीएम इसी तरह की हेल्पलाइन के साथ आगे आए हैं। एसीबी के अधिकारियों ने उस समय के दौरान 1031 पर सभी कॉलों का कोई रिकॉर्ड नहीं होने का खुलासा किया है क्योंकि दिल्ली सरकार ने उनका इस्तेमाल किया था इसे संभालने के लिए। हेल्पलाइन नंबर से कुछ नहीं हुआ, किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। केजरीवाल जी की रणनीति है कि बात करते रहो और कुछ न करो।”
https://twitter.com/adeshguptabjp?ref_src=twsrc%5Etfw
तो वहीं, गुप्‍ता ने सत्‍येंद्र जैन पर लगे आरोपों का जिक्र किया। उन्‍होंने कहा, “दिल्ली के कट्टर ईमानदार मुख्यमंत्री केजरीवाल जी के मित्र और दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन की 5 करोड़ की संपत्ति जो कि फर्जी कंपनियों के नाम पर हवाला कारोबारियों से उन्होंने खरीदी थी उसको जब्त कर लिया गया।”

यह भी पढ़ें

बिपिन रावत के निधन के बाद खाली है CDS का पद, जाने किसकी हो सकती है नियुक्ति

ट्रेंडिंग वीडियो