scriptसीएम ममता का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा – ‘2024 में बीजेपी की नो एंट्री’ | BJP will have 'no entry' in the 2024 General Elections-Mamata Banerjee | Patrika News
नई दिल्ली

सीएम ममता का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा – ‘2024 में बीजेपी की नो एंट्री’

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कहा कि देश भर में भाजपा के लिए “नो एंट्री” होगी। उन्होंने पुरुलिया जिले में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा, “केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार मिलावटी है।

नई दिल्लीMay 31, 2022 / 02:46 pm

Archana Keshri

सीएम ममता का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा - '2024 में बीजेपी की नो एंट्री'

सीएम ममता का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा – ‘2024 में बीजेपी की नो एंट्री’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुरुलिया में एक कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया और पंचायत चुनाव से पहले पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को बढ़ावा दिया। इसके सात ही उन्होंने जनसभा को संभोधित करते हुए केंद्र में शासित नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी, बंगाल का बकाया भुगतान नहीं करने और केंद्रीय एजेंसियों द्वारा विरोधी दल के नेताओं को परेशान करने के मु्द्दे पर केंद्र सरकार की आलोचना की। साथ ही उन्होंने कहा कि अब लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को एंट्री नहीं मिलेगी।
ममता बनर्जी ने केंद्र की भाजपा नीत सरकार को मिलावटी करार देते हुए आरोप लगाया कि वह नोटबंदी जैसे फैसलों के जरिए देश की अर्थव्यवस्था का गलत प्रबंधन कर रही है और विपक्ष को चुप करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि देश भर में भाजपा के लिए ‘नो एंट्री’ होगी। भाजपा का हारना सुनिश्चित है।
उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा में बंगाल में भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार मिलावटी है, उन्होंने नोटबंदी जैसे विनाशकारी फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है, ये एक हड़ा घोटाला था। देश के नागरिक केंद्र की जनविरोधी सरकार से तंग आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें

कपड़े धोने वाली मुन्नी रजक जाएगी विधान परिषद, RJD ने की 3 MLC उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

बता दें, ममता बनर्जी दो दिवसीय जंगल महल इलाके के दौरे पर हैं। पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करने के बाद ममता बनर्जी बांकुड़ा के लिए रवाना हुईं। इस दौरान उन्होंने जिले के टीएमसी कार्यक्रताओं को सक्रिय होने का आह्वान भी किया। उन्होंने जमीनी कार्यकर्ताओं को घर से बाहर निकलने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा, “आप हार गए तो क्या हुआ? हम चाहते हैं कि आप लोगों के साथ रहें। बीजेपी-सीपीएम को यहां से एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए।” उन्होंने आश्वासन दिया कि पुरुलिया में फिल्म सिटी की स्थापना की जाएगी। एयरपोर्ट बनेगा। रघुनाथपुर में 72,000 करोड़ रुपये का उद्योग होगा।

यह भी पढ़ें

सुबह-दोपहर-शाम सिर्फ Maggi ही खिलाती थी पत्नि, परेशान होकर पति ने दिया तलाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो