scriptCrusie Drug Case नवाब मलिक का आरोप, फडणवीस के इशारे पर हुई महाराष्ट्र में उगाही, नकली नोटों के धंधे से भी कनेक्शन | Crusie Drug Case NCP Leader Nawab Malik Reveals Devendra Fadnavis Underworld Connection | Patrika News

Crusie Drug Case नवाब मलिक का आरोप, फडणवीस के इशारे पर हुई महाराष्ट्र में उगाही, नकली नोटों के धंधे से भी कनेक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2021 10:32:58 am

Crusie Drug Case मंगलवार को पहले बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर मुंबई बम धमाकों के दोषियों से जमीन खरीदने और कनेक्शन को लेकर आरोप लगाए। नवाब मलिक ने कुछ देर बाद ही उनके इन आरोपों का प्रेस वार्ता के जरिए जवाब दिया और कहा कि अब अंडरवर्ल्ड कनेक्शन की बात निकली है तो फडणवीस को लेकर बुधवार सुबह 10 बजे बड़ा खुलासा करूंगा। उन्होंने ऐसा ही किया और फडणवीस पर जाली नोट रैकेट चलाने वालों के साथ कनेक्शन का खुलासा किया

NCP Leader Nawab Malik
नई दिल्ली। मुंबई क्रूज ड्रग मामले ( Crusie Drug Case ) में के बीच शुरू हुई देवेंद्र फडणवीस और नवाब मलिक की जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को एक बार फिर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को लेकर खुलासा किया।
मलिक ने कहा कि जाली नोट के रैकेट चलाने वालों के साथ फडणवीस का कनेक्शन है। उन लोगों को महाराष्ट्र में सीएम रहते फडणवीस ने संरक्षण दिया।
मलिक ने कहा कि 8 नवंबर 2016 को नोटबंदी हुई, मोदी जी ने कहा कि नोटबंदी इसलिए किया जा रहा है आतंकवाद खत्म होगा, काला धन खत्म होगा और बड़े पैमाने पर जाली नोट खत्म करने के लिए ये फैसला ले रहे हैं। जब नोटबंदी के बाद 2000 और 500 के पंजाब, एमपी, तमिलनाडु में जाली नोट पकड़े जाने लगे, लेकिन 8 अक्टूबर 2017 तक महाराष्ट्र में जाली नोट का एक भी मामला सामने नहीं आया। क्योंकि देवेंद्र फडणवीस के प्रोटेक्शन में जाली नोट का खेल महाराष्ट्र में चल रहा था।
सारे क्रिमिनल लोगों को सरकारी पदों पर बैठाया, जाली नोटों का नेक्सेस चलवाया, रियाज भाटी के जरिए पूरी उगाही का काम किया। सारा खेल आपके ( फडणवीस ) आशीर्वाद से महाराष्ट्र में चल रहा था। महाराष्ट्र के मंत्री बोले कि देवेंद्र ने सीएम रहते अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोग, क्रिमिनल लोगों को सरकारी कमीशन, बोर्ड में जगह दी।
यह भी पढ़ेँः Cruise Drug Case: फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक का पलटवार, बोले- कल 10 बजे देवेंद्र के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को लेकर गिरेगा

https://twitter.com/nawabmalikncp/status/1458290687007502336?ref_src=twsrc%5Etfw
मलकिन ने कहा कि, एनसीबी के बचाने के लिए देवेंद्र फडणवीस मामले को डायवर्ट कर रहे हैं। उनके एनसीबी अधिकारियों से पुराने संबंध हैं। सारे अंडरवर्ल्ड के लोग जो बड़े-बड़े क्रिमिनल को मुख्यमंत्री रहते हुए सरकारी कमीशन और सरकारी बोर्ड का अध्यक्ष क्यों बनाया। नागपुर का कुख्यात गुंडा यादव पर हत्या से लेकर सभी मामले दर्ज हैं, उस मुन्ना यादव को कंस्ट्रक्शन वर्कर बोर्ड का अध्यक्ष बनाया की नहीं। क्या आपकी गंगा में नहा कर मुन्ना यादव पवित्र हो गया।
हैदर आजम बांग्लादेश के लोगों को मुंबई में बसाने का काम करता है, उसकी दूसरी पत्नी बंग्लादेशी है उसको बचाने की कोशिश की गई। आपके ( फडणवीस )इशारे पर महाराष्ट्र में उगाही का काम हो रहा था या नहीं। जमीन मालिकों को पकड़कर लाया जाता था और जमीने अपने नाम पर लिखा ली जाती थी या नहीं। विदेशों से गुंडों के फोन आते थे।
8 अक्टूबर 2017 बीकेसी ने छापेमारी की 14 करोड़ 56 लाख रुपए के जाली नोट पकड़े गए। इस मामले को रफा दफा करने में मदद की।

मुंबई में एक गिरफ्तारी हुई। पूणा में इमरान आलम शेख और रियाज भाटी की गिरफ्तारी हुई। लेकिन 14 करोड़ 56 लाख की जब्ती को 8 लाख 80 हजार बताकर मामला दबाया गया।
पाकिस्तान के जाली नोट भारत में चले, मामला दर्ज हो और उसमें कुछ दिनों में जमानत हो जाती है। मामला एनआईए को नहीं दिया जाता, नोट कहां से आ रही थी उसकी अंतिम जांच आगे नहीं बढ़ती। क्योंकि जो लोग ये रैकेट चला रहे थे उन्हें तात्कालीन सरकार का संरक्षण था।
मलिक ने फडणवीस से पूछा रियाज भाटी कौन है? जो प्रधानमंत्री के कार्यक्रम तक पहुंच गया। रियाज दो पासपोर्ट के साथ रहता है, वो देवेंद्र फडणवीस के साथ क्यों घूमता है? एयरपोर्ट पर जाली पासपोर्ट के साथ पकड़ा जाता है और दो दिन के बाद कैसे छूट जाता है?
यह भी पढ़ेँः Cruise Drug Case: देवेंद्र फडणवीस का बड़ा आरोप, नवाब मलिक ने मुंबई बम धमाके के दोषियों से खरीदी जमीन

दरअसल मंगलवार को पहले बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर मुंबई बम धमाकों के दोषियों से जमीन खरीदने और कनेक्शन को लेकर आरोप लगाए। नवाब मलिक ने कुछ देर बाद ही उनके इन आरोपों का प्रेस वार्ता के जरिए जवाब दिया और कहा कि अब अंडरवर्ल्ड कनेक्शन की बात निकली है तो फडणवीस को लेकर बुधवार सुबह 10 बजे बड़ा खुलासा करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो