scriptतेजस्वी और एलेक्सिस की शादी को तैयार नहीं थे लालू यादव, क्या एलेक्सिस ने अपनाया है हिन्दू धर्म ? | did Alexis adopted Hinduism to marry rjd leader Tejashwi yadav | Patrika News
नई दिल्ली

तेजस्वी और एलेक्सिस की शादी को तैयार नहीं थे लालू यादव, क्या एलेक्सिस ने अपनाया है हिन्दू धर्म ?

बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एलेक्सिस से शादी कर ली है। ऐसे में खबरें सामने आ रही हैं कि क्या एलेक्सिस ने अपना धर्म बदला है।

नई दिल्लीDec 10, 2021 / 04:41 pm

Nitin Singh

did Alexis adopted Hinduism to marry rjd leader Tejashwi yadav

did Alexis adopted Hinduism to marry rjd leader Tejashwi yadav

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी दोस्त एलेक्सिस से कल दिल्ली में सगाई और शादी कर ली है। बता दें कि यह शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई। वहीं इस शादी में खास दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि लालू यादव इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने तेजस्वी यादव से इसके लिए साफ तौर पर इनकार कर दिया था। कहा जा रहा है कि एलेक्सिस ईसाई धर्म से हैं और यही लालू यादव की नाराजगी की वजह थी। अब जब यह शादी हो रही है तो सवाल उठ रहे हैं कि क्या एलेक्सिस ने इस शादी के लिए अपना धर्म बदला है।
तेजस्वी की शादी को तैयार नहीं थे लालू
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव और राबड़ी देवी इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। वहीं तेजस्वी यादव भी इस शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे। ऐसे में परिवार के सदस्यों ने यह तय किया कि एलेक्सिस शादी से पहले हिंदू धर्म कबूल करेंगी, जिसके बाद लालू इस शादी को तैयार हुए।
एलेक्सिस ने अपनाया हिन्दू धर्म
कहा जा रहा है कि तेजस्वी की पत्नी एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी। बताया जा रहा है कि शादी के ठीक पहले कानूनी प्रक्रिया को फॉलो करते हुए एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो ने हिंदू धर्म अपनाया है। उन्होंने अपना नया नाम राजेश्वरी यादव कबूल किया है। वहीं अभी तक एलेक्सिस के हिंदू धर्म अपनाने को लेकर लालू यादव के परिवार को ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।
बता दें कि तेजस्वी यादव की सगाई और शादी का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ। ये सैनिक फार्म तेजस्वी यादव की बहन मीसा भारती का है। वहीं अगर तेजस्वी यादव की दुल्हन की बात करें तो एलेक्सिस एयरहोस्टेज रह चुकी हैं। दोनों कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं और अब दोनों ने जिंदगीभर साथ रहने का फैसला कर लिया है।
यह भी पढ़ें

ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर क्या महाराष्ट्र में लगेगा लॉकडाउन

गौरतलब है कि इस शादी में लालू यादव, राबड़ी देवी, भाई तेजप्रताप यादव, अखिलेश यादव समेत कई नेता मौजूद रहे। तेजप्रताप ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, ये जोड़ी हमेशा सलामत रहे। इस दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

Home / New Delhi / तेजस्वी और एलेक्सिस की शादी को तैयार नहीं थे लालू यादव, क्या एलेक्सिस ने अपनाया है हिन्दू धर्म ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो