scriptबीजेपी को एक करोड़ वोट मिले तो 70 रुपये में देंगे शराब – AP अध्यक्ष | if BJP gets one crore votes liquor at Rs 70 says AP President | Patrika News
राष्ट्रीय

बीजेपी को एक करोड़ वोट मिले तो 70 रुपये में देंगे शराब – AP अध्यक्ष

आप बीजेपी को एक करोड़ वोट दें, हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे. यहीं नहीं अगर हमारे पास और राजस्व बचा तो हम सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे। आंध्र प्रदेश की जनता से प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू का वादा

नई दिल्लीDec 29, 2021 / 12:41 pm

Arsh Verma

somu_veerraju-amp.jpg

Somu veerraju,Andhra Pradesh

चुनावों में वोट के लिए नेता तमाम तरह से वोटरों को लुभाने की कोशिश करते हैं। कहीं वादों के जरिए तो कही चुनावी जुमलों के जरिए। लेकिन हालात तब बेहद सोचनीय हो जाती है जब कुछ नेता या दल कहीं रुपये देकर वोट हासिल करने की कोशिश करते हैं तो कहीं लोगों में शराब बांटी जाती है। लेकिन अब आंध्र प्रदेश की जनता को सस्ती शराब का ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर किसी छोटे-मोटे पार्टी कार्यकर्ता की तरफ से नहीं बल्कि खुद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वोट के एवज में सस्ती शराब का ऑफर दे रहे हैं।
राज्य के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू का कहना है कि जनता बीजेपी के लिए एक करोड़ वोट दे तो हम मात्र 70 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे। इसके बाद अगर और राजस्व बचेगा फिर हम शराब की दाम घटाकर केवल 50 रुपये कर देंगे।
प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने कहा:
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने मंगलवार को विजयवाड़ा में यह बयान दिया। उनके इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत में एक बार फिर बयानों का दौर शुरू हो सकता है। हर दल अपनी-अपनी रणनीतियों के हिसाब से वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हैं।

हर व्यक्ति खरीद रहा महंगी शराब:
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में हर व्यक्ति शराब पर 12 हजार रुपये प्रतिमाह खर्च कर रहा है। कहा कि राज्य में एक करोड़ लोग शराब पी रहे हैं, मैं चाहता हूं ये एक करोड़ लोग भाजपा को वोट दें। भाजपा की सरकार आने पर उन्हें 75 रुपये में गुणवत्तापूर्ण शराब की बोतल उपलब्ध कराई जाएगी। अगर राजस्व अच्छा रहा तो 50 रुपये प्रति बोतल भी बिकेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के लोगों की शराब की फैक्ट्रियां हैं, जो राज्य में घटिया गुणवत्ता की शराब उपलब्ध करा रहे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1476029520033378306?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / बीजेपी को एक करोड़ वोट मिले तो 70 रुपये में देंगे शराब – AP अध्यक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो