scriptजम्मू-कश्मीर: उधमपुर धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के NIA की टीम रवाना, आतंकी साजिश की आशंका | Jammu Kashmir: 2 suspected blasts in Udhampur in last 8 hours, terror conspiracy suspected | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: उधमपुर धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के NIA की टीम रवाना, आतंकी साजिश की आशंका

Published: Sep 29, 2022 09:57:49 am

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बस में एक और संदिग्ध धमाका हुआ है। पिछले 8 घंटे में यह दूसरा धमाका है, पहला धमाका बीती रात करीब 10:30 बजे एक बस में हुआ। वहीं दूसरा धमाका आज सुबह करीब 6 बजे दूसरी बस में हुआ।

jammu-kashmir-2-suspected-blasts-in-udhampur-in-last-8-hours-terror-conspiracy-suspected-1.jpg

Jammu and Kashmir: Forensic expert’s NIA team leaves for Udhampur blast, fear of terrorist conspiracy

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में पिछले 8 घंटे में 2 संदिग्ध धमाके की खबर आ रही है। दोनों संदिग्ध धमाका बस में हुआ है, जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस घमाके से 2 लोगों की घायल होने की खबर है। वहीं बस के आसपास खड़े अन्य वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। जम्मू-कश्मी ADGP मुकेश सिंह ने बताया कि पहला संदिग्ध धमाका उधमपुर के डोमेल चौक के पास बीती रात करीब 10:30 बजे पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बस में धमाका हुआ था।
ठीक वैसा ही दूसरा धमाका आज सुबह करीब 6 बजे पुराने बस स्टैंड के पास खड़ी एक बस में हुआ। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि पिछले 8 घंटे में यह दूसरा संदिग्ध धमाका है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उधमपुर धमाके की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ उधमपुर के लिए रवाना हो गई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e2dfu
https://twitter.com/ANI/status/1575293182417416192?ref_src=twsrc%5Etfw
आतंकी साजिश की आशंका
जम्मू-कश्मीर ने इस धमाके के पीछे आतंकी साजिश नहीं होने की आशंका इनकार नहीं किया है, जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई है। धमाकों के कारणों की जांच की जा रही है।
 
दो धमाकों से इलाके में सनसनी
बीते 8 घंटे में अलग-अलग दो बसों में धमाके से इलाके में सनसनी फैल गई है। चश्मदीदों के मुताबिक धमाके की आवाज इतनी जोरदार थी कि कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। दोनों घमाकों के बाद पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है। कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं।
पहले संदिग्ध धमाके का वीडियो आया सामने
पहला संदिग्ध धमाका उधमपुर के डोमेल चौक के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी बस में हुआ है, जिसका वीडियो पास के CCTV में रिकार्ड हो गया। पुलिस और जांच एजेंसिया वीडियो को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस बस के ड्राइवर व कंडक्टर से भी पूछताछ कर रही है।
 
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो