scriptMCD Election 2022 : AAP पर जेपी नड्डा का हमला, बोले- जेल में खुलवा दिया मसाज सेंटर | JP Nadda attacked AAP, said got massage center opened in jail | Patrika News

MCD Election 2022 : AAP पर जेपी नड्डा का हमला, बोले- जेल में खुलवा दिया मसाज सेंटर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2022 12:52:08 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एमसीडी चुनाव से पहले दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आप कहती थी कि उसके नेता ईमानदार थे लेकिन आज सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। उन्होंने तिहाड़ जेल में एक मालिश केंद्र खोला है, और एक बलात्कारी को चिकित्सक बना दिया है।

JP Nadda

JP Nadda

MCD Election 2022 : दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर जमकर हमला बोला है। एमसीडी चुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजधानी के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में घर-घर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि AAP पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि आप कहती थी कि उसके नेता ईमानदार थे लेकिन आज सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। आप पार्टी ने तिहाड़ जेल में एक मालिश केंद्र खोला है और एक बलात्कारी को चिकित्सक बना दिया है।


बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के लोग विभिन्न नागरिक मुद्दों को हल करने के लिए आगामी एमसीडी चुनावों में भाजपा को वोट देने के लिए उत्सुक हैं। जनता आप के कामों से तंग आ चुकी है और बीजेपी की सराहना कर रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1596750252945481728?ref_src=twsrc%5Etfw

 


जेपी नड्डा ने दुष्कर्म के आरोपित कैदी द्वारा तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन की मसाज को लेकर कहा कि आप ने स्वास्थ्य सेवाएं ऐसी बेहतर की के तिहाड़ जेल में मसाज सेंटर खुलवा दिया और शिक्षा का स्तर ऐसा सुधार किया कि रेपिस्ट को थेरेपिस्ट बता दिया। केजरीवाल सरकार ने ने तो क्लास रूम और बाथरूम निर्माण के ठेके का रेट एक कर दिया।

 

 

 


BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन दिल्ली में कुछ भी नहीं हो रहा है। इसके लिए उन्होंने केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि आप पार्टी जनता के विरोध में काम कर रही है। यह पार्टी इतनी ईमानदार है कि शराब के ठेकेदारों के 12% कमीशन में से 6% खुद ले लिया। आप पार्टी ने मोहल्ले-मोहल्ले में ठेका खुलवा दिया। दिल्ली की जनता आप के कामकाज से परेशानी हो चुकी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो