scriptअब नहीं बचेंगे कठुआ हमले के मास्टरमाइंड, PM मोदी ने दिए आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश | PM Modi holds high level meeting regarding terrorist attack in Jammu and Kashmir | Patrika News
राष्ट्रीय

अब नहीं बचेंगे कठुआ हमले के मास्टरमाइंड, PM मोदी ने दिए आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

PM Modi holds high level meeting: जम्मू-कश्मीर में हाल ही में हुई आतंकी घटनाओं को लेकर PM मोदी ने आज एक हाई लेवल बैठक की।

नई दिल्लीJun 13, 2024 / 04:50 pm

Prashant Tiwari

जम्मू-कश्मीर में हाल ही में हुई आतंकी घटनाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल समेत अन्य अधिकारियों संग हाई लेवल बैठक की। इस दौरान पीएम मोदी को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा संबंधी स्थिति की पूरी जानकारी दी गई और उन्हें आतंकवाद विरोधी प्रयासों से अवगत कराया गया। पीएम मोदी ने बैठक में आतंकवाद के खिलाफ सख्त एक्शन के निर्देश दिए हैं।
PM Modi holds high level meeting regarding terrorist attack in Jammu and Kashmir
LG सिन्हा ने PM मोदी को दिया अपडेट

इसके अलावा, पीएम मोदी ने आतंकी हमलों को लेकर गृह मंत्री अमित शाह और जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से बात की। साथ ही उन्होंने घाटी में सुरक्षाबलों की तैनाती और एक्शन प्लान को लेकर भी जानकारी ली है। एलजी मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी को जम्मू-कश्मीर के ताजा हालत पर जानकारी दी है और स्थानीय प्रशासन के प्रयासों के बारे में भी बताया। बता दें कि बीते 4 दिनों में जम्मू-कश्मीर में तीन जगहों रियासी, कुठआ और डोडा जिले में आतंकी हमला हुआ है। इन आतंकी हमलों में 9 लोगों और एक सुरक्षाबल के जवान की जान चली गई। इसके अलावा कई सुरक्षाकर्मी और अन्य लोग घायल भी हुए हैं।
PM Modi holds high level meeting regarding terrorist attack in Jammu and Kashmir
पुलिस ने जारी किया आंतकवादियों का स्केच

डोडा जिले में हुए आतंकी हमलों के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए। साथ ही इन आतंकियों की सूचना देने पर इनाम का ऐलान भी किया है। पुलिस ने इन आतंकवादियों के बारे में ठोस जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये (प्रत्येक पर पांच लाख रुपये) का इनाम देने की भी घोषणा की।
आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका

बुधवार को करीब 1.45 बजे आतंकवादियों ने डोडा जिले के भद्रवाह इलाके के चत्तरगल्ला में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की जॉइंट चेकपोस्ट पर फायरिंग कर दी। एक अन्य घटना में, आतंकवादियों ने गंडोह इलाके में एक तलाशी दल पर हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी सहित सात सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए हैं। माना जा रहा है कि ये आतंकी भद्रवाह, थाथरी, गंडोह के ऊपरी इलाकों में छिपे हो सकते हैं।

Hindi News/ National News / अब नहीं बचेंगे कठुआ हमले के मास्टरमाइंड, PM मोदी ने दिए आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो