script

31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधित

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2022 04:16:06 pm

Submitted by:

Archana Keshri

देश की सत्ता पर नरेंद्र मोदी को काबिज हुए आठ साल पूरे हो गए हैं। 31 मई को शिमला में केंद्र की मोदी सरकार के आठवीं वर्षगांठ समारोह के लिए प्रदेश सरकार की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। तो वहीं इस मौके पर प्रधानमंत्री देश भर के किसानों को किसान सम्मान निधि योजना की अगली क़िस्त भी ऑनलाइन रिलीज करेंगे।

31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधित

31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधित

मोदी सरकार 2.0 के 3 साल और पीएम के रूप में 8 साल पूरा होने के मौके पर जश्न मनाने की तैयारी कर चुकी हैं। 26 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री के तौर पर पहली बार शपथ ली थी। इसके बाद 2019 के आम चुनावों प्रचंड जीत के बाद नरेंद्र मोदी ने दोबारा पीएम पद की शपथ ली थी। आज यानी 26 मई को दूसरे कार्यकाल के तीसरे सालगिरह के मौके पर भाजपा की ओर से मेगा कार्यक्रम की जानकारी दी गई है। 31 मई को शिमला में केंद्र की मोदी सरकार के आठवीं वर्षगांठ समारोह के लिए प्रदेश सरकार की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।
बताया जा रहा है कि इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र शिमला में भाजपा पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले मोदी सीटीओ से रिज मैदान तक रोड शो करेंगे। इस दौरान वे शिमला के लोगों के बीच में से होते हुए रैली स्थल तक पहुंचेंगे। तो वहीं करीब 50 हजार किसान शिमला में पीएम मोदी के इस प्रस्तावित कार्यक्रम में शामिल होंगे।
इसी कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी देश भर के किसानों को किसान सम्मान निधि योजना कि अगले किस्त ऑनलाइन रिलीज करेंगे। यहां से पीएम मोदी देशभर के किसानों को संबोधित भी करेंगे। देश के अलग-अलग राज्यों के किसान पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लाइव सुनेंगे। साथ ही देशभर के करीब 67 लोकेशन पर केंद्रीय मंत्री और उपराज्यपाल किसानों के साथ पीएम मोदी के कार्यक्रम से लाइव जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें

मीसा भारती और पूर्व विधायक फैयाज अहमद ने राज्यसभा के लिए दाखिल किया नामांकन, लालू और तेजस्वी रहे मौजूद

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने इस समारोह को प्रदेश के लिए सबसे बड़ी सौगात करार दिया है। प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सरकार की आठवीं वर्षगांठ को हिमाचल में मनाने के फैसले ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों के दोनों ही प्रधानमंत्रियों ने हिमाचल को बिना मांगे ही कई सौगातें दी है।

यह भी पढ़ें

24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोन

ट्रेंडिंग वीडियो