scriptपंजाब: AAP विधायक 4 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, गाड़ी से बरामद हुआ पैसा | Punjab: AAP MLA Amit Ratan Kotfatta arrested red-handed taking 4 lakh bribe, money recovered from vehicle | Patrika News
राष्ट्रीय

पंजाब: AAP विधायक 4 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, गाड़ी से बरामद हुआ पैसा

पंजाब के बठिंडा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक अमित रतन कोटकत्ता रंगे हाथों 4 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। विजिलेंस की टीम ने रिश्वत के पैसे विधायक के गाड़ी से बरामद कर लिए हैं।

Feb 16, 2023 / 08:50 pm

Abhishek Kumar Tripathi

punjab-aap-mla-amit-ratan-kotfatta-arrested-red-handed-taking-4-lakh-bribe-money-recovered-from-vehicle.png

Punjab: AAP MLA Amit Ratan Kotfatta arrested red-handed taking 4 lakh bribe, money recovered from vehicle

पंजाब के बठिंडा से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमित रतन कोटफत्ता को सेंट्रल विजिलेंस कमीशन की टीम ने 4 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। अमित रतन कोटफत्ता और उनके PM से बठिंडा के सर्किट हाउस विजिलेंस की टीम पूछताछ कर रही है। विधायक के PA रेशम सिंह ने गांव घुद्दा की महिला सरपंच के पति से पंचायत का बिल पास करने के बदले यह रिश्वत ली। विजिलेंस की टीम ने दोनों को ट्रैप करके गिरफ्तार किया है। वहीं रिश्वत में लिए गए 4 लाख रुपए विधायक अमित रतन कोटकत्ता की गाड़ी से बरामद हो गया है।

सरपंच ने की थी शिकायत, ग्रांट पास करवाने के लिए 4 लाख रुपए
शुरुआती जानकारी के मुताबिक गांव घुद्दा की सरपंच सीमा रानी के पंचायत का पैसा और ग्रांट फंसा हुआ था। जिसे ब्लॉक डेवलपमेंट पंचायत अफसर रिलीज करता है, लेकिन विधायक के दबाव के कारण रिलीज नहीं कर रहा था। इसी पैसे को रिलीज करवाने के लिए विधायक के PA रेशम सिंह ने सरपंच से 4 लाख रुपए मांगे और लिए।

रिश्वत लेते समय कुछ ही दूर पर विधायक लोगों से कर रहे थे बात
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विधायक के PA ने जिस समय रिश्वत लेकर पैसों को गाड़ी में रखा। उस समय विधायक गाड़ी से उतरकर कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे। विजिलेंस ने DSP संदीप सिंह की अगुआई में विधायक और उनके PA को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के दौरान PA ने भागने की कोशिश की,लेकिन वह कामयाब नहीं रहा। अब दोनों लोगों को सर्किट हाउस में बैठाकर विजिलेंस की टीम पूछताछ कर रही है।

Home / National News / पंजाब: AAP विधायक 4 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, गाड़ी से बरामद हुआ पैसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो