scriptramdas athawale claims nitish kumar can back in nda again appeals not to go in opposition party mumbai meeting | नीतीश हमारे हैं कभी भी NDA में साथ आ सकते हैं..., केंद्रीय मंत्री के दावे से देश का सियासी पारा गरमाया | Patrika News

नीतीश हमारे हैं कभी भी NDA में साथ आ सकते हैं..., केंद्रीय मंत्री के दावे से देश का सियासी पारा गरमाया

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2023 03:43:16 pm

Submitted by:

Paritosh Shahi

Nitish Kumar NDA: मोदी कैबिनेट में शामिल एक मंत्री ने दावा किया है कि विपक्षी एकता की मुहीम में अग्रणी भूमिका निभाने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के साथ आ सकते हैं क्योंकि वो हमारे हैं। उनके इस बयान के बाद देश की राजनीति में हलचल फिर से तेज हो गया है।

नीतीश हमारे हैं कभी भी NDA में साथ आ सकते हैं...,  केंद्रीय मंत्री के दावे से देश का सियासी पारा गरमाया
नीतीश हमारे हैं कभी भी NDA में साथ आ सकते हैं..., केंद्रीय मंत्री के दावे से देश का सियासी पारा गरमाया

Nitish Kumar NDA: अगले लोकसभा से पहले विपक्षी एकता की मुहीम में सबसे आगे नजर आने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर मोदी मंत्रीमंडल में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री का जिम्मा संभाल रहे एक मंत्री ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार हमारे हैं। वो हमारे पास कभी भी आ सकते हैं। उनसे जब पूछा गया कि क्या वह नीतीश कुमार से मिलेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि वे इस बार उनसे नहीं मिल सकते। वैसे तो नीतीश कुमार के साथ वापस गठबंधन को लेकर बीजेपी कई बार खुले मंच से बोल चुकी है कि वह किसी भी हाल में अब उनके साथ नहीं जाएगी। लेकिन इस मंत्री के बयान के बाद सियासी पारा फिर से बढ़ गया है।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.