scriptReservation : बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, ‘जब तक पीएम मोदी हैं, पिछड़ों का आरक्षण कोई नहीं छीन सकता’ | Reservation: If PM Modi is there, then no one can snatch the reservation of backward classes: Giriraj Singh | Patrika News
राष्ट्रीय

Reservation : बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, ‘जब तक पीएम मोदी हैं, पिछड़ों का आरक्षण कोई नहीं छीन सकता’

Reservation : भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता हताश और निराश हैं।

नई दिल्लीMay 17, 2024 / 09:52 pm

Shaitan Prajapat

PM Narendra Modi Net Worth

PM Narendra Modi

Reservation : लोकसभा चुनाव 2024 में इस बार आरक्षण का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। भारत जनता पार्टी ने एक बार फिर इस मामले को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है। बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता हताश और निराश हैं। बिहार की बेगूसराय सीट से बीजेपी ने अपने फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर एक बार फिर दांव लगाया है। उनके पास भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) ने महागठबंधन के साझा उम्मीदवार के तौर पर पूर्व विधायक अवधेश राय को चुनाव मैदान में उतारा है।

400 के पार जाएगी बीजेपी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी कहते हैं भाजपा डेढ़ सौ पार नहीं करेगी, उनकी मां सोनिया गांधी कहती हैं कि भाजपा 200 सीट भी नहीं जीत रही है। उनको अंदाज नहीं है चुनावी नतीजों के दिन जब भाजपा 400 के पार जाएगी तो इन लोगों का सब भ्रम दूर हो जाएगा।

‘जब तक मोदी हैं, कोई आरक्षण छीन नहीं सकता’

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि लालू यादव और राहुल गांधी मुसलमानों को आरक्षण देकर खत्म करना चाहते है। मैं तमाम पिछड़ों और सनातनी यादव से कह रहा हूं कि आंदोलन करो। जब तक मोदी हैं, कोई आरक्षण छीन नहीं सकता।

मदरसा और मस्जिद बढ़ाते है आतंकवाद

छपरा मदरसा में बम ब्लास्ट पर गिरिराज ने कहा कि मैं तो छपरा से आ रहा हूं। छपरा का बम ब्लास्ट यह बताता है कि बिहार सहित तमाम मदरसा और मस्जिद जितने हैं वह आतंकवाद को ही बढ़ावा देते हैं। इसके लिए राहुल गांधी और लालू यादव जिम्मेदार हैं।

Hindi News/ National News / Reservation : बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, ‘जब तक पीएम मोदी हैं, पिछड़ों का आरक्षण कोई नहीं छीन सकता’

ट्रेंडिंग वीडियो