scriptterrorist kashmiri pandit shopkeeper salesman shot in jammu kashmir | जम्मू-कश्मीर में नहीं रुक रहे आतंकी हमले, अब सेल्समैन को बनाया निशाना | Patrika News

जम्मू-कश्मीर में नहीं रुक रहे आतंकी हमले, अब सेल्समैन को बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर में आज आतंकियों ने कश्मीरी पंडित की दुकान में आतंकियों ने सेल्समैन को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

नई दिल्ली

Published: November 08, 2021 09:35:24 pm

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित की दुकान में गोलियां चलाईं। बताया गया कि हमला श्रीनगर के डाउनटाउन इलाके में हुआ। यहां एक कश्मीरी पंडित की दुकान में आतंकियों ने सेल्समैन को गोली मार दी। इससे सेल्समैन गंभीर रूप से घायल हो गया।
terrorist kashmiri pandit shopkeeper salesman shot in jammu kashmir
terrorist kashmiri pandit shopkeeper salesman shot in jammu kashmir
सर्च ऑपरेशन जारी
घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, यहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है। जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है। सुरक्षाबलों में इलाके में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है।
दो दिन पहले पुलिसकर्मी पर हुआ था हमला
बता दें कि इससे पहले बटमालू इलाके में रविवार की देर शाम आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन दो दिन बाद भी अब तक आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने बताया कि एसडी कालोनी इलाके में आतंकियों ने 29 वर्षीय पुलिसकर्मी तौसीफ अहमद को करीब से गोली मारी थी।
यह भी पढ़ें

दिल्ली में छठ पूजा के लिए 800 घाट तैयार

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है, इस हमले में शामिल आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि इस बीच टीआरएफ ने घटना की जिम्मेदारी ली है।
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से आतंकी घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। कुछ दिनों पहले कश्मीर में एक कश्मीर पंड़ित सहित कई स्थानीय लोगों की हत्या हुई थी। इसके बाद आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया था। 24 घंटे में आतंकियों ने यूपी और बिहार के 4 मजदूरों की हत्या कर दी, जिससे रोजगार की तलाश में कश्मीर आए प्रवासी मजदूर घर वापसी करने लगे। इसके बाद से सेना कश्मीर में लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.