scriptमेरा तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों का गवाह बनेगा, NDA की जीत के बाद बोले PM मोदी | The victory of NDA is the biggest victory of India | Patrika News
राष्ट्रीय

मेरा तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों का गवाह बनेगा, NDA की जीत के बाद बोले PM मोदी

New Delhi: अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज का दिन मुझे भावुक कर देने वाला है।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 03:02 pm

Prashant Tiwari

लोकसभा चुनाव में NDA को मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी आज देर शाम भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पहुंचे। यहां उनका भाजपा के बड़े नेताओं ने स्वागत किया। अपने धन्यवाद भारत कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी जनसभा का संबोधन महाप्रभु जगन्नाथ के जय घोष के साथ किया। अपनी जनसभा में प्रधानमंत्री ने सबसे पहले चुनाव प्रक्रिया में लगे मतदान कर्मियों को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देश के चुनाव आयोग को विश्व की सबसे बड़े चुनाव को आयोजित करने के लिए धन्यवाद देता हूं।
हम सरकार बनाने जा रहे हैं

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं देश में तीसरी बार NDA की सरकार बनाने के लिए जनता जनार्दन को प्रणाम करता हूं कि उन्होंने विकास और विरासत की गारंटी पर मुहर लगाया। मैं देश वासियों को अपना प्रचंड समर्थन देने के लिए जनता के सामने नतमस्तक हूं।
मां के जाने के बाद मेरा पहला चुनाव
अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज का दिन मुझे भावुक कर देने वाला है। क्योंकि मेरी मां के जाने के बाद मेरा पहला चुनाव था। लेकिन देश की कोटि-कोटि मां-बहनों ने मुझे अपनी मां की कमी नहीं खलने दी।
वो मिलकर भी…

अपने विजय भाषण के दौरान विपक्ष पर निशाना साधते हुए PM मोदी ने कहा कि वो मिलकर भी उतनी सीट नहीं जीत पाए। जितनी बीजेपी ने अकेले जीती है। मैं आप लोगों को यकीन दिलाता हूं कि मेरे तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसलों का गवाह बनेगा और ये मोदी की गारंटी है। देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए NDA सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।
भ्रष्टाचार को उखाड़ फेकेंगे

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बदलते युग के साथ भ्रष्टाचार की समस्या भी जटिल होती जा रही है। NDA सरकार के तीसरे कार्यकाल में हम भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए देश हमेशा दल से ऊपर रहा है। इसलिए हम देश के विकास के लिए दल से ऊपर उठकर काम करेंगे।

Hindi News/ National News / मेरा तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों का गवाह बनेगा, NDA की जीत के बाद बोले PM मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो