scriptउत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए क्या है पूरा मामला | Uttarakhand CM Pushkar Dhami Helicopter Emergency Landing At Pantnagar Airport | Patrika News
राष्ट्रीय

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विमान की आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक उनके विमान को पंतनगर एयरपोर्ट पर उतारा गया है।सीएम धामी एक बैठक में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे।

नई दिल्लीMay 10, 2022 / 03:15 pm

धीरज शर्मा

Uttarakhand CM Pushkar Dhami Helicopter Emergency Landing At Pantnagar Airport

Uttarakhand CM Pushkar Dhami Helicopter Emergency Landing At Pantnagar Airport

पहाड़ी राज्य उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। सीएम के विमान को अचानक पंतनगर एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया। इमरजेंसी लैंडिंग की खबर जैसे ही सामने आई, वैसे ही अफरा-तफरी मच गई। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून पहुंचकर नागरिक उड्डयन विभाग की एक बैठक में हिस्सा लेने वाले थे। यहां पर विभागों को लेकर एक बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें वे हिस्सा लेने वाले थे। लेकिन अचानक उनके विमान को पंतनगर में ही उतारना पड़ा।
इस वजह से कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी के विमान की आपातकालीन लैंडिंग की वजह मौसम की खराबी को बताया जा रहा है। मौसम बिगड़ने के चलते उनके विमान को अचानक पंतनगर एयरपोर्ट पर ही उतार दिया गया।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड में जनता को लगेगा बिजली का झटका! कीमतों में इजाफा करने की तैयारी में सरकार

इस काम के लिए जा रहे थे सीएम
मुख्यमंत्री पुष्कर धामी मंगलवार को सचिवालय में नागरिक उड्डयन विभाग की बैठक में हिस्सा लेने जा रहे थे। हालांकि इस बैठक में पहुंचने से पहले ही मौसम ने दगा दे दी और उनके विमान को अचानक आपातकालीन लैंडिंग कराई गई।

बताया जा रहा है कि, इस विभाग में हो रहे कामों के संबंध में सीएम बैठक के दौरान अधिकारियों से जानकारी लेने वाले थे।
बता दें कि, उत्तराखंड में सोमवार से ही मौसम खराब है और बारिश हो रही है, जिसकी वजह से आसमान में बादल घेरे हुए हैं। ऐसे में हेलिकॉप्टर आगे नहीं बढ़ पाया, जिसकी वजह से अधिकारियों और पायलट ने ये फैसला लिया कि, जोखिम ना लेते हुए इसकी आपातकालीन लैंडिंग पंतनगर एयरपोर्ट पर ही करवाई जाए।

सचिवालय की बैठकें भी हुईं रद्द
मिली जानकारी के मुताबिक मौसम के साफ होने के बाद ही सीएम का विमान उड़ान भरेगा। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के नहीं पहुंच पाने के कारण सचिवालय में होने वाली सभी बैठकें रद्द कर दी गई।

यह भी पढ़ें – रितु खंडूरी भूषण ने E-Vidhan के बारे में सतीश महाना से की चर्चा

Home / National News / उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो