scriptभाजपा पूर्व पार्षद पति का हथकड़ी लगाकर पुलिस ने निकाला जुलूस | BJP leader on police remand till May 25 | Patrika News

भाजपा पूर्व पार्षद पति का हथकड़ी लगाकर पुलिस ने निकाला जुलूस

locationनीमचPublished: May 23, 2022 08:27:44 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

भाजपा की पूर्व पार्षद के पति का पुलिस ने हथकड़ी पहनाकर जुलूस निकाल दिया है,

भाजपा पूर्व पार्षद पति का हथकड़ी लगाकर पुलिस ने निकाला जुलूस

भाजपा पूर्व पार्षद पति का हथकड़ी लगाकर पुलिस ने निकाला जुलूस

नीमच. भाजपा की पूर्व पार्षद के पति का पुलिस ने हथकड़ी पहनाकर जुलूस निकाल दिया है, क्योंकि उन्होंने एक बुजुर्ग को मुस्लिम होने की आशंका के चलते बेरहमी से पीटा था, उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद ही बुजुर्ग का शव मिला था, इस मामले में पुलिस आरोपी का घर तोडऩे बुलडोजर लेकर भी पहुंची थी, मनासा पुलिस ने आरोपी का जुलूस निकाला, आरोपी को कोर्ट ने २५ मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है।

 

65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है, बुजुर्ग की मौत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने हड़कंप मचा दिया था, जिसमें साफ नजर आ रहा था कि भाजपा की पूर्व पार्षद का पति बेरहमी से बुजुर्ग की पिटाई कर रहा है, इसके बाद बुजुर्ग का शव मिलने से हंगामा मच गया, पुलिस प्रशासन आरोपी का मकान ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर लेकर भाजपा नेता के घर पहुंच गया था, वहीं नपती कर अल्टीमेटम दे दिया था कि शाम तक सरेंडर नहीं किया तो घर तोड़ देंगे, इसके बाद आरोपी दिनेश कुशवाह ने सरेंडर कर दिया।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय बुजुर्ग का नाम भंवरलाल पिता शांतिलाल चत्तर (जैन) है। जो रतलाम जिले के जावरा क्षेत्र में स्थित ग्राम सरसी के औद्योगिक थाना क्षेत्र निवासी थे, बताया जा रहा है कि उनका पूरा परिवार भेरूजी की पूजा करने के लिए चित्तोडग़ढ़ गया था, पूजा पाठ के बाद १६ मई को भंवरलाल लापता हो गए थे, चूंकि वे मानसिक रूप से भी कमजोर हैं, इस कारण वे कहीं चले गए, इसके बाद गुरुवार को उनका शव मनासा पुलिस थाने से करीब आधा किलोमीटर दूर रामपुरा रोड पर मिला, वहीं सोशल मीडिया पर दिनेश कुशवाह द्वारा की जा रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसे देखकर परिजन सहित कई लोग मनासा थाने पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया, इसके बाद परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया, परिजनों ने बताया कि भंवरलाल बचपन से ही मानसिक रूप से कमजोर थे, इसी कारण उनका विवाह भी नहीं हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो