scriptदिल्ली: चौथी क्लास में पढ़ने वाले मासूम के साथ स्कूल बस में यौन शोषण, 3 नाबालिग छात्रों पर केस | molestation with minor student in School bus in vivek vihar delhi | Patrika News

दिल्ली: चौथी क्लास में पढ़ने वाले मासूम के साथ स्कूल बस में यौन शोषण, 3 नाबालिग छात्रों पर केस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2018 12:03:09 pm

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली के विवेक विहार में प्राइवेट स्कूल की चौथी क्लास में पढ़ने वाले एक मासूम के साथ स्कूल बस में तीन नाबालिग छात्रों द्वारा यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

delhi

दिल्ली: चौथी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ स्कूल बस में यौन शोषण, 3 नाबालिग छात्रों पर केस दर्ज

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में मासूम के साथ यौन शोषण का चैंका देने वाला मामला सामने आया है। चौथी क्लास के एक बच्चे के साथ उसी के स्कूल में पढ़ने वाले तीन नाबालिग छात्र स्कूल बस में उसके साथ घिनोनी हरकत किया करते थे। पीड़ित के मां-बाप को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने स्कूल प्रशासन से शिकायत की। लेकिन स्कूल ने इस मामले को ऐसे ही रफा-दफा करना चाहा, जिसके बाद माता-पिता ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

जानिए क्या है आर्टिकल 35A और क्यों बना हुआ चर्चा का विषय

क्या है पूरा मामला…

बता दें कि यह मामला दिल्ली के विवेक विहार इलाके का है। यहां स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पीड़ित बच्चा पढ़ता है। मासूम बच्चे ने बताया कि छुट्टी होने के बाद जब वह स्कूल बस में बैठता था, तभी उसी के स्कूल में पढ़ने वाले तीन नाबालिग छात्र उसके साथ ये गंदी हरकत किया करते थे। आरोपी छात्रों ने मासूम के साथ दो से तीन बार इस वारदात को अंजाम दिया था। माता-पिता के अनुसार आरोपी छात्र उनके बच्चे के अंगों को गलत तरीके से छुआ करते थे।

https://twitter.com/ANI/status/1026622503530258433?ref_src=twsrc%5Etfw

लगातार हो रही यौन शोषण की घटना से छात्र काफी घबराया हुआ था। उसने इस बता की जानकारी स्कूल बस में जाने वाली महीला टीचर से भी की थी, लेकिन उन्होंने उसकी बातों की अंदेखी कर दी। रोज-रोज हो रही इस गंदी हरकत से छात्र स्कूल जाने में भी आना-कानी करता था। एक दिन उसने अपने आप को कमरें में बंद कर लिया।

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

मां-बाप ने जब उससे पूछा तो बच्चे ने अपनी आपबीती बताई, जिसके बाद उन्होंने इस बारे में स्कूल प्रशासन से शिकायत की। लेकिन स्कूल प्रशासन इस मामले को ऐसे ही रफा-दफा करना चाहता था। थक-हार के पैरेंट्स ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी छात्रों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच कर रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो